VIDEO: नींबू मिर्च की माला मैं पहनता हूं, मिर्ची शिवराज सिंह चौहान को लगती हैं: सिंधिया

scindia-attack-on-hivraj-in-guna

गुना। कांग्रेस प्रत्याशियों को जिताने के लिए अब स्टार प्रचारकों ने कमान संभाल ली है। सांसद ज्यातिरादित्य सिंधिया ने गुरूवार को गुना में चंद्रप्रकाश अहिरवार  और बमोरी में महेंद्र सिंह सिसोदिया के समर्थन में सभाओं को संबोधित किया। उन्होंने संबोधित करते हुए कहा कि अब वक्त आ गया है की जनता चुनाव में भाजपा को जवाब दे मैंने संकल्प लिया था कि जब तक फूल माला नहीं पहनूंगा जब तक भाजपा की सरकार को उखाड़ नहीं फेकूंगा। नींबू मिर्ची की माला मैं पहनता हूं और मिर्ची शिवराज सिंह चौहान को लगती है। 

शिवराज और मोदी पर निशाना साधते हुए सिंधिया ने कहा कि जो लोग कहते थे महंगाई पर रोक लगाएंगे आज डीजल पेट्रोल और रसोई के दाम आसमान छू रहे हैं। सिंधिया ने भावांतर योजना को भ्रष्टाचार आनंद योजना बताया। शिवराज बलात्कारों की घटनाओं को नहीं रोक सके। मध्यप्रदेश में नौजवान को रोजगार नहीं, किसान को दाना नहीं, और शिवराज सिंह को कोई चिंता नहीं। मध्य प्रदेश शिवराज के बेमिसाल नहीं 15 साल में बेहाल हो चुका है। इस दौरान उन्होंने दोनों प्रत्याशियों के लिए वोट मांगे और जनता के बीच कहा वक्त है बदलाव का। 

गौरतलब है कि प्रदेश में 28 नवंबर को मतदान होना है। उससे पहले कांग्रेस नेता अपने प्रत्याशियोंं के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं। सिंधिया चंबल में लगातार दौरे कर जनसभाएं कर रहे हैं। वह सीएम शिवराज के कार्यकाल की खामियों को गिना कर जनता से कांग्रेस के लिए वोट की अपील कर रहे हैं।