बदमाशो के हौसले बुलंद, वन विभाग की टीम पर पथराव, हुई फायरिंग

985
stone-pelting-on-the-forest-department-team

गुना। 

मध्यप्रदेश में इन दिनों बदमाशों के हौंसले अपने चरम पर हैं। हर दिन कानून की धज्जियां उड़ा रहे बदमाश बैखोफ होकर अवैध कामों को अंजाम दे रहे हैं। बदमांशो के हौसले इस हद तक बुलंद हो गए हैं कि वे कानून को अपने हांथो में भी लेने से नहीं डरते। ताजा मामला गुना जिले के संग्रामपुर से सामने आया है जहां लकड़ी चोरी करने वालों पर कार्यवाही करने गई वन विभाग की टीम पर ही बदमांशो ने घेर लिया और पथराव करने लगे। उसके बाद वन विभाग की टीम और बदमांशो को आमने सामने होना पड़ा। 

पथराव से बचने के लिए टीम को 10 बार हवाई फायर करने पर मजबूर होना पड़ा। हालांकि इस मुठभेड़ में वन विभाग की जीत हुई। टीम ने 37 नग सागौन की लकड़ी को जब्त करने के साथ-साथ एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है। आरोपित से उसके साथियों के बारे में पूछताछ की जा रही है। 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बन विभाग की टीम रात में गश्त कर रही थी। इसी दौरान संग्रामपुर के जंगल में लकड़ी चोर सागौन की 10-15 लकड़ी ले जाने की फिराक में थे। 

जैसे ही चोरों ने हमे देखा उन्होंने पथराव करना शुरू कर दिया, जिसके जवाब में वन विभाग की टीम ने लगभग 10 राउंड हवाई फायर किए। जब वन विभाग की टीम द्वारा एयर फायरिंग की गई तो आरोपित भागने लगे लेकिन मौजूद वन विभाग की टीम ने एक आरोपित करणसिंह लोधा निवासी बांसाहेड़ा कुंभराज को बोलेरो गाड़ी और 37 नग सागौन की लकड़ी के साथ पकड़ लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here