रेत के अवैध परिवहन पर एक्शन, एक जेसीबी मशीन और दो ट्रैक्टर ट्रॉली जब्त

डबरा, सलिल श्रीवास्तव। इस समय रेत (Sand) उत्खनन पर रोक लगी हुई है बावजूद इसके रेत माफिया बेख़ौफ़ होकर अवैध रेत उत्खनन (illegal sand mining) और अवैध रेत परिवहन (illegal sand transport) करने में लगे हैं। सूचना के बाद डबरा एसडीएम ने पिछोर क्षेत्र के बाबूपुर गांव के पास लगे रेत के अवैध भंडारण पर कार्यवाही करते हुए रेत भर रही एक जेसीबी मशीन और दो ट्रैक्टर ट्रॉली को जब्त कर पिछोर थाने में रखवा दिया।

गौरतलब है कि पिछोर क्षेत्र के बाबूपुर गांव के पास से रेत के अवैध परिवहन की शिकायतें मिल रही थी जिस पर आज डबरा एसडीएम प्रदीप शर्मा ने नायब तहसीलदार पिछोर ब्रजमोहन आर्य और पुलिस बल को साथ लेकर कार्यवाही की तो वहां रेत परिवहन के कार्य में लगी एक जेसीबी मशीन और दो ट्रैक्टर ट्रॉली पकड़ में आए जिन्हें जब्त कर पिछोर थाने में रखवा दिया।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....