सनातन के अपमान पर भड़के BJP सांसद मनोज तिवारी, कांग्रेस की तुलना मुगलों-अंग्रेजों से की, बोले- AAP की एक्सपायरी डेट ख़त्म

MP News : तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे और सरकार में मंत्री उदयनिधि स्टालिन ने सनातन धर्म की तुलना मच्छर, डेंगू , मलेरिया और कोरोना से तुलना कर उसे ख़त्म करने का बयान देकर देश में नई बहस को जन्म दे दिया है, उदयनिधि  के बयान से सानतन में आस्था रखने वाले करोड़ों लोगों में गुस्सा है, बड़ी बात ये है कि इस पर कांग्रेस का अब तक कोई रिएक्शन नहीं आने पर वो भाजपा के निशाने पर है ।

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के बेटे ने कांग्रेस की लंका फूंक दी: मनोज तिवारी 

ग्वालियर पहुंचे भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने सनातन धर्म के अपमान पर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के बेटे ने कांग्रेस की लंका फूंक दी है, जब आप बात करते है और बहुत कुछ छिपाते हैं तो भगवान् तो हैं ना संसार में। वे बोले सत्य सनातन आज का है नहीं ये तो लाखो वर्ष पुराना हैं उसी में से भगवान् ने एक की बुद्धि भ्रष्ट कर दी और उदयनिधि ने बता दिया कि INDIA गठबंधन का मूल उद्देश्य क्या है?

कमलनाथ पर मनोज तिवारी ने साधा निशाना 

उन्होंने कहा कि थोड़े दिन पहले कमलनाथ ने बाबा बागेश्वर की कथा कराई तो लोगों को लगा कि कमलनाथ का हृदय परिवर्तन हो गया, वो हृदय परिवर्तन नहीं था वो दोहरा चरित्र था, स्टालिन के बेटे ने असली बात बता दी कि चेहरा दिखायेंगे हिंदुत्व का और अन्दर से गठबंधन बनाकर राहुल गांधी सनातन को खत्म करने की प्लानिंग करेंगे।

मनोज तिवारी ने कांग्रेस की तुलना मुगलों- अंग्रेजों से की   

भोजपुरी एक्टर, सिंगर मनोज तिवारी ने निशाना साधते हुए कहा कि सनातन को नष्ट करने तुम्हारे जैसे मोहम्मद गौरी , मुगल, अकबर, औरंगजेब भी आए थे लेकिन सफल नहीं हुए आज वही काम कांग्रेस काम कर रही है। मध्य प्रदेश की जनता जाग चुकी है जो नहीं जागे उन्हें अगले 10 दिन में पता चल जायेगा, उन्होंने कहा कि ये स्टालिन का बेटा कौन है? उसी INDAI गठबंधन का नेता है उसके खिलाफ कांग्रेस ने कुछ नहीं बोला, राहुल गांधी ने उसे गठबंधन से बाहर क्यों नहीं किया? लेकिन जो सत्य सनातन के खिलाफ कुद्रष्टि रखेगा उसे सनातन जला देगा।

आम आदमी पार्टी की एक्सपायरी डेट ख़त्म, 2025 में दिखेगी भी नहीं

आम आदमी पार्टी की मध्यप्रदेश में एंट्री के सवाल पर सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि आम आदमी पार्टी की एक्सपायरी डेट खत्म हो गई है , 2025 में आम आदमी पार्टी माइक्रोस्कोप लेकर देखने से भी नहीं मिलेगी, उसे जितना धोखा देना था दे दिया, पंजाब में आ गई, आज पंजाब में चुनाव हो जाये तो आप को 10 सीट नहीं मिलेगी, ये लोग गली गली में खालिस्तान का प्रचार करवाते हैं, जो आतंकी सोच वालों के साथ बैठते हैं रिश्ते रखते हैं, समझ आ गया कि ये लोग कौन हैं? दिल्ली के लोग तो त्राहि त्राहि कर रहे हैं, लोगों को साफ पानी पीने को नहीं मिल रहा है अब केजरीवाल का खेल खत्म हो गया है।

मल्लिकार्जुन खड्गे पर साधा निशाना, जो 15 अगस्त के कार्यक्रम में शामिल नहीं हुए उन्हें यहाँ क्यों आना था ?  

मल्लिकार्जुन खड्गे को जी 20 में नहीं बुलाने पर मनोज तिवारी ने कहा कि वे आमंत्रण देने के बाद भी 15 अगस्त के कार्यक्रम में शामिल नहीं हुए, जो देश का सबसे बड़ा त्योहार है तो जी 20 में क्यों आना चाहते थे, अब जब भारत में जी 20 चल रहा हो तब  राहुल गांधी इसी समय विदेश में भारत की बुराई कर रहे हैं जबकि ब्रिटेन के प्रधानमंत्री कहते हैं कि गर्व से कहता हूँ कि मैं हिन्दू हूँ भारतीय हूँ , तो समझ सकते हैं इनकी सोच क्या है?

ग्वालियर से अतुल सक्सेना की रिपोर्ट 


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News