मनोज तिवारी का राहुल गांधी पर तंज- “शादी के लिए कर्म भी वैसे होने चाहिए”, विपक्षी एकता को कहा फोटो सेशन

Gwalior News : प्रसिद्द भोजपुरी एक्टर सिंगर और भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने राहुल गांधी की शादी को लेकर तंज कसा है, उन्होंने विपक्ष की एकता के सवाल पर इसे एक फोटो सेशन बताया है। भाजपा नेता ने कहा कि आज मोदी जी पूरी दुनिया को आतंकवाद , जलवायु परिवर्तन स्वास्थ्य के लिए एक प्लेटफॉर्म पर लाने के लिए कह रहे हैं और हमारा विपक्ष मोदी को हटाने के लिए एक प्लेटफॉर्म पर आने के लिए आतुर है।

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ सांसद मनोज तिवारी भी आज ग्वालियर पहुंचे, उन्हें झाँसी में कार्यक्रम में शामिल होना है, उन्होंने कहा कि अगली बार पूरा दौरा ग्वालियर का ही बनाकर आऊंगा ये बहुत अच्छा शहर है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....