आधी रात को गिफ्ट लेकर भाभी के पास पहुंचा देवर, की अजीब डिमांड, इंकार किया तो की मारपीट

Atul Saxena
Updated on -
Gwalior News

Gwalior News : देवर और भाभी का रिश्ता पवित्र रिश्ता माना जाता है, भाभी देवर में अपना छोटा भाई और देवर भाभी में अपनी माँ का रूप देखता है, हिंदी फिल्मों में ऐसी बहुत सी कहानियां देखने को मिलती भी हैं लेकिन ग्वालियर में देवर भाभी सेजुड़ा एक अलग तरह का मामला सामने आया है जिसे सुनकर पुलिस भी आश्चर्य में है।

देवर की शिकायत लेकर भाभी क्यों पहुंची पुलिस थाने ? 

मामला ग्वालियर के जनकगंज थाना क्षेत्र के संजय नगर का है, जहाँ रहने वाली एक 27 साल की महिला ने पुलिस थाने जाकर अपने सगे देवर के खिलाफ मारपीट और जान से मारने की धमकी देना का मामला दर्ज कराया है, पुलिस ने जब महिला की पूरी बात सुनी तो आश्चर्य में पड़ गई।

आधी रात को भाभी के कमरे में देवर ने क्या डिमांड की?

महिला ने बताया कि मैं घर पर सो रही थी तभी आधी रात को करीब साढ़े बारह बजे मेरे कमरे में मेरा देवर आया उसके हाथ में एक बैग था, देवर ने बैग मेरी तरफ बढ़ाते हुए कहा ये मेरी तरफ से आपके लिए गिफ्ट है, मैंने देखा उसमें लेडीज कपड़े थे, मैंने कहा ठीक है, लेकिन देवर जिद करने लगा कि इन्हें अभी पहनकर दिखाओ।

देवर ने क्यों की भाभी के साथ मारपीट? 

मैंने मना किया तो वो झगड़ने लगा और जिद करने लगा, जब मैंने उसे उसकी बदतमीजी के लिए डांटा तो उसने मुझपर हाथ उठा दिया , मुझे मारने लगा, घर वालों ने उसे रोकने की कोशिश की लेकिन वो मुझे पीटता रहा और फिर जान से मारने की धमकी देकर भाग गया।

सीएसपी अशोक सिंह जादौन ने कहा कि महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया गया है उसकी तलाश की जा रही है जल्दी ही हम आरोपी को गिरफ्तार कर लेंगे।

ग्वालियर से अतुल सक्सेना की रिपोर्ट 


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News