सीएम शिवराज का कांग्रेस पर तंज, “एक दिल के टुकड़े हजार हुए कोई यहाँ गिरा कोई वहां गिरा” 

Atul Saxena
Published on -
mp election 2023

MP Election 2023 : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने लाड़ली बहना योजना, लाड़ली बेटी योजना पर आरोप लगाने वाली  कांग्रेस को जवाब देते हुए कहा है कि बहन- बेटियों का सम्मान मेरे लिए राजनीति का विषय नहीं, अंतर आत्मा का विषय है, ये कांग्रेस नहीं समझ सकती क्योंकि कांग्रेस की हालत आज ये हो गई है कि – एक दिल के टुकड़े हजार हुए, कोई यहाँ गिरा कोई वहां गिरा।

पीएम मोदी का आगमन हमारे लिए सौभाग्यशाली होता है : शिवराज  

प्रधामंत्री नरेंद्र मोदी आज ग्वालियर किले पर स्थित सिंधिया स्कूल के 125 वे स्थापना दिवस कार्यक्रम में शामिल हुए, कार्यक्रम में सीएम शिवराज भी पहुंचे, मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का आगमन हमारे लिए हमेशा सौभाग्यशाली होता है क्योंकि वे देश के मन में और मप्र के दिल में बसते हैं।

मुख्यमंत्री का तंज, कांग्रेसी तो एक दूसरे के कपड़े फाड़ रहे हैं  

कांग्रेस द्वारा महिला अत्याचार की बात उठाये जाने पर शिवराज ने कहा कि कांग्रेस की हालत आज देखो लो , कमलनाथ ने कहा कि दिग्विजय सिंह एक कपडे फाड़ दो, अब सब सब कपडे फाड़ रहे हैं, पुतले जला रहे हैं, मुंडल करा रहे है , आग लगा रहे हैं , कांग्रेस की हालात आज ये हो गई है कि एक दिल के टुकड़े हजार हुए कोई यहाँ गिरा कोई वहां गिरा, कांग्रेस पहले अपने घर को तो देख ले तब हमसे सवाल करे।

कांग्रेस के आरोप पर शिवराज का पलटवार,  बहन-बेटियों का सम्मान मेरे लिए राजनीति का विषय नहीं

बेटियों और बहनों के लिए चलाई जा रही योजनाओं पर कांग्रेस के तंज पर शिवराज ने पलटवार करते हुए कहा कि ये कांग्रेसी ऐसे लोग हैं जिन्होंने प्रदेश को तबाह और बर्बाद करने का पाप किया है, बहन और बेटियों का सम्मान मेरे लिए राजनीति का विषय नहीं है, अंतरात्मा का विषय है, नवरात्रि चल रही है  मैं ह्रदय से मानता हूँ कि मां बहन बेटियों का यदि सम्मान नहीं होगा तो ना देश आगे बढ़ सकता है ना हीं प्रदेश आगे बढ़ सकता।

कमलनाथ पर शिवराज का निशाना वे इंडी गठबंधन के दुश्मन हो गए हैं 

मुख्यमंत्री ने कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि वे तो इंडी गठबंधन के भी दुश्मन की हो गए हैं , उसी की धज्जियां उड़ा दी उन्होंने, पहले यहां इंडी गठबंधन की रैली नहीं होने दी इसके बाद उनका “अखिलेश वीखिलेश का क्या देखना” बोलना,  अब यह पता नहीं ये कांग्रेस को या इंडी गठबंधन को जोड़ना चाहते हैं या तोड़ना चाहते हैं।

दिग्विजय-कमलनाथ अपने बेटों को स्थापित कर रहे, कांग्रेसी विस्थापित हो रहे 

शिवराज ने कहा कि खरगे जी ने कांग्रेस की फ्रेंचाइजी कमलनाथ को दे दी है, पता नहीं कौन सा सर्वे करा कर वह टिकट दे रहे हैं, दोनों सिर्फ अपने बेटों को स्थापित कर रहे हैं बाकी कांग्रेसी विस्थापित हो रहे हैं ,सड़कों पर तांडव मचा रहे हैं यह कांग्रेस की हालत है लेकिन मुझे कांग्रेस के बारे में क्या कहना जनता देख रही है वह फैसला करेगी। शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मैं इतना कह सकता हूँ कि भारतीय जनता पार्टी बड़े अंतर से शानदार विजय प्राप्त करेगी और अब तक की सबसे बड़ी जीत दर्ज करेगी।

ग्वालियर से अतुल सक्सेना की रिपोर्ट 


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News