Gwalior Fire News: व्यापार मेले में आग लगने से मचा हड़कंप, लाखों का सामान जलकर हुआ खाक

Gwalior Fire News : मध्यप्रदेश के ग्वालियर से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आई है। जिससे पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। दरअसल, शहर में व्यापार मेले का आयोजन किया गया था। जिसमें अचानक से आग लग गई। आनन- फानन में लोगों ने इसकी सूचना फायर ब्रिगेड टीम को दी। वहीं, मौके पर आधा दर्जन से अधिक फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंची और आग बुझाने के प्रयास में जुट गई। इधर, आगजनी की खबर सुनते ही मेला प्राधिकरण प्रशासन भी घटनास्थल पर पहुंचा। इस दौरान आग की लपटों ने कई दुकान को अपनी चपेट में ले लिया। साथ ही, हादसे में लाखों का सामान जलकर खाक हो गया है।

दुकानें जलकर खाक

दरअसल, इस आगजनी की घटना में सात हैंडलूम, तीन स्टेशनरी की दुकानें जलकर खाक हो चुकी है। इस घटना के पीछे शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है। मामले को लेकर पीड़ित दुकानों का कहना है कि, मेला प्रशासन की ओर से किसी प्रकार की कोई सुविधा नहीं दी गई थी। जिसके कारण इतनी बड़ी घटना घटित हुई है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।