Flying Officer ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, Gwalior में ट्रेनिंग पर थे

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। एयरफोर्स के एक फ्लाइंग ऑफिसर (Flying Officer) ने अपने हॉस्टल के कमरे में पंखे से लटककर फांसी लगा (flying officer suicide) ली और अपनी जान दे दी। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कस्टडी में लेकर FSL टीम के साथ शव की शिनाख्त की और कमरे की तलाशी ली। पुलिस को मृतक के कान में ईयर प्लग लगे हुए मिले हैं जिससे सम्भावना जताई जा रही है कि किसी से बात करते हुए ऑफिसर ने फांसी लगाई है।

एडिशनल एसपी राजेश दंडोतिया ने बताया कि गोले का मंदिर थाना क्षेत्र में एयरफोर्स की मैस में बने हॉस्टल में रहने वाले फ्लाइंग ऑफिसर ने फांसी लगा ली। मृतक ऑफिसर भावनगर गुजरात के रहने वाले थे। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....