Gwalior News : गंदगी पर भड़के निगम कमिश्नर, एक अधिकारी निलंबित

Atul Saxena
Published on -

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। ग्वालियर (Gwalior News) नगर निगम कमिश्नर  ने गुरुवार को बस स्टैंड एवं बस स्टैंड पर बने आश्रय स्थल का औचक निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के दौरान बस स्टैंड एवं आश्रय स्थल पर गंदगी व अव्यवस्था मिलने पर वे नाराज हो गए और बस स्टैंड प्रभारी राकेश तोमर को फटकार लगाते हुए तत्काल प्रभाव से निलंबित करने के निर्देश दिए।

ग्वालियर नगर निगम कमिश्नर किशोर कन्याल (Gwalior News: Municipal commissioner furious over the mess, one officer suspended) जब निरीक्षण कर रहे थे उसी समय बस स्टैंड से रवाना हो रही बस में से यात्रियों द्वारा सड़क पर थूके जाने पर उन्होंने बस को रुकवाकर बस में बैठे यात्रियों को स्वच्छता का ध्यान रखने की समझाइश दी और चेतावनी दी कि यदि किसी यात्री द्वारा सड़क पर थूका गया तो उसके खिलाफ जुर्माने की भी कार्रवाई की जाएगी।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....