Gwalior News : आठवीं मंजिल से गिरकर नाबालिग छात्रा की मौत, हादसा या आत्महत्या पुलिस कर रही जाँच

गोले का मंदिर थाना टीआई राजकुमार शर्मा का कहना है कि वर्षा की मौत अपार्टमेंट की आठवी मंजिल से गिरने से हुई है, उसे कुछ लोगों ने बचाने का प्रयास भी किया जिसके निशान उसके शरीर पर हैं, अब ये हादसा है या वर्षा ने आत्महत्या की है ये तो जाँच के बाद ही पता चल सकेगा। 

Atul Saxena
Published on -
Gwalior News

Gwalior News : ग्वालियर के गोला का मंदिर थाना क्षेत्र में भिंड रोड पर स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट की 8 वीं मंजिल से गिरकर एक 14 साल की नाबालिग छात्रा की मौत हो गई, छात्रा अपार्टमेंट में रहने वाली अपनी सहेली से मिलने आई थी और फिर उसने अचानक छलांग लगा दी, उसे रोकने की कोशिश की गई लेकिन वो नीचे गिर गई, पुलिस ने शव को पीएम हाउस भेज दिया है, फिलहाल पुलिस अभी ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि ये हादसा है या लड़की ने आत्महत्या की है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक कुञ्ज बिहार कॉलोनी फेस 2 में रहने वाली 14 साल की वर्षा केंद्रीय विद्यालय की छात्रा थी यहाँ वो अपने छोटे भाई और माँ के साथ रहती थी, पिता भारतीय सेना में हैं और अमृतसर पंजाब में पोस्टेड हैं, वर्षा शुक्रवार शाम को सहेली मुस्कान से मिलने का कहकर घर से निकली थी।

सहेली से जब मिली तो रो रही थी, पिता से नहीं की बात  

जब मुस्कान से वर्षा मिली तो वो बहुत रो रही थी, घबराई मुस्कान ने वर्षा के पिता को फोन लगाकर कहा कि अंकल वर्षा बहुत रो रही है, पिता ने बात करना चाहा लेकिन वर्षा ने नहीं की, मुस्कान ने कहा अंकल ये कुछ कर ना ले आप इसे समझाओ, पिता ने पत्नी को फोन लगाया और उन लोगों से सुमेर गैलेक्सी पहुंचने के लिए कहा।

परिजन पहुंचे तब तक लगा दी छलांग 

जब तक ये सभी लोग वहां पहुंचे तब तक वर्षा ने आठवी मंजिल  पर पहुंच गई, कुछ लोग उसके पीछे दौड़े उसे रोकने की कोशिश की लेकिन छलांग लगा दी उसका शरार खून से लथपथ हो गया गंभीर घायल अवस्था में लोग वर्षा को लेकर बिरला अस्पताल भागे जहाँ डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस कर रही जाँच, ये हादसा या आत्महत्या 

गोले का मंदिर थाना टीआई राजकुमार शर्मा का कहना है कि वर्षा की मौत अपार्टमेंट की आठवी मंजिल से गिरने से हुई है, उसे कुछ लोगों ने बचाने का प्रयास भी किया जिसके निशान उसके शरीर पर हैं, अब ये हादसा है या वर्षा ने आत्महत्या की है ये तो जाँच के बाद ही पता चल सकेगा, पुलिस अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी और वहां रह रहे लोगों से पूछताछ कर रही है शव का पीएम कराया जा रहा है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News