Gwalior News : मतगणना की तैयारियां पूरी, 816 प्रत्याशियों के भाग्य का होगा फैसला

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। नगर पालिक निगम ग्वालियर सहित जिले के सभी नगरीय निकायों की मतगणना (counting of votes) की सभी तैयारियाँ पूर्ण कर ली गई हैं। मप्र राज्य निर्वाचन आयोग (MP State Election Commission) द्वारा निर्धारित कार्यक्रम के तहत 17 जुलाई को प्रात: 9 बजे से मतगणना शुरू होगी। शनिवार को जिले के सभी नगरीय निकायों में मतगणना के लिए निर्धारित गणना कक्षों में मतगणना की फायनल रिहर्सल हुई। रिटर्निंग व सहायक अधिकारियों एवं मास्टर ट्रेनर्स ने गणना पर्यवेक्षक व गणना सहायकों को विस्तारपूर्वक मतगणना की बारीकियाँ समझाईं।

ग्वालियर कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी (स्थानीय निर्वाचन)  कौशलेन्द्र विक्रम सिंह (Gwalior Collector and District Election Officer Kaushalendra Vikram Singh) ने स्पष्ट किया है कि राज्य निर्वाचन आयोग के निर्देशों का पालन करते हुए पूरी पारदर्शिता के साथ मतगणना की जायेगी। उन्होंने सभी प्रत्याशियों एवं अभिकर्ताओं से कहा है कि वे आयोग के निर्देशों का पालन कर मतगणना में सहयोग करें।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....