Gwalior News : 24 घंटे में एक ही घटना स्थल पर चाकूबाजी की दो घटना, एक की मौत, तीन घायल, पुलिस की कार्यशैली पर उठे सवाल

Mp news

Gwalior News : ग्वालियर में बदमाश कितने बेखौफ हैं इसका उदाहरण पिछले 24 घंटे में एक नहीं दो बार देखने को मिला, जिसमें एक युवक की हत्या हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। एक घटना बीती देर रात की है और दूसरी आज शाम की है। खास बात ये है कि दोनों घटनाओं का घटना स्थल एक ही है और दोनों में हमले चाकू से किये गए है।

यह है मामला

ग्वालियर के झांसी रोड थाना क्षेत्र में कटोरा ताल चौपाटी पर पिछले 24 घंटे में चाकूबाजी की दो घटनाएं हुई, पहली घटना शनिवार रविवार की दरमियानी देर रात हुई जिसमें शिवांश शर्मा नामक युवक की कुछ बदमाशों ने चाकू मारकर हत्या कर दी। परिजनों के मुताबिक शिवांश को उसका दोस्त विवेक दीक्षित कटोरा ताल चौपाटी लेकर गया था, वहां 5-6 बदमाश खड़े थे जिन्होंने उसे चाकू मार दिये, घटना की सूचना विवेक ने शिवांश के बड़े भाई आयुष को दी, आयुष अपने दोस्त वत्सल गर्ग के साथ वहां पहुंचा तो बदमाशों ने उन दोनों पर भी चाकू से हमला कर दिया। बदमाशों ने शिवांश को चार चाकू मारे जिससे उसकी मौत हो गई जबकि अन्य दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस रात की घटना के आरोपियों की तलाश कर ही रही थी कि आज रविवार शाम 4-5 बजे के बीच फिर से कटोरा ताल चौपाटी पर फिर चाकूबाजी की घटना हो गई। यहाँ बदमाशों ने एक युवक को चाकू मारकर घायल कर दिया। घायल युवक मनीष करोसिया JAH में सफाई कर्मचारी है, उसके पिता के मुताबिक मनीष अपनी ड्यूटी कर JAH से घर की तरफ नाका चंद्रबदनी की तरफ लौट रहा था तभी बदमाशों ने उसपर हमला कर दिया। घायल मनीष को को JAH में भर्ती कराया गया है जहाँ उसकी हालत अभी खतरे से बाहर बताई गई है।

Gwalior News : 24 घंटे में एक ही घटना स्थल पर चाकूबाजी की दो घटना, एक की मौत, तीन घायल, पुलिस की कार्यशैली पर उठे सवाल

एडिशनल एसपी ऋषिकेश मीणा ने बताया कि दो छोटे बच्चों ने घटना को देखा है उन्होंने बताया कि दो नकाबपोश बदमाश बाइक से आये थे उन्होंने चाकू से हमला किया है हम उसकी तलाश कर रहे है। एडिशनल एसपी ने कहा कि शुरुआती जांच में दोनों घटनाओं में फिलहाल कोई कनेक्शन दिखाई नहीं दे रहा है। दो अलग अलग टीमें लगा दी गई हैं।
ग्वालियर से अतुल सक्सेना की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News