Gwalior News: केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने किया कांग्रेस पर हमला, बोले – ये आश्वासन का डिब्बा लायेगी फिर चुनाव बाद चंबल में बहा देगी

Amit Sengar
Published on -

Gwalior News : केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आज ग्वालियर में करोड़ों रुपये के विकास कार्यों का लोकार्पण और भूमि पूजन किया, उन्होंने कहा कि हम लोगों ने ग्वालियर चंबल और मध्य प्रदेश को अपने पसीने की बूंदों से सींचा है, कांग्रेस आयेगी तो क्या लायेगी? वही विकास के आश्वासन का डिब्बा, जो चुनाव के बाद वो चंबल में बहा देगी। उन्होंने जनता से प्रदेश के विकास की रफ्तार बरकरार रखने के लिए भाजपा की सरकार बनाने की अपील की।

केंद्रीय नागरिक उड्डयन एवं इस्पात मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया आज ग्वालियर पहुंचे उन्होंने दिन भर में शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में विकास कार्यों का भूमि पूजन और लोकार्पण किया, शाम के समय महाराज बाड़े पर मुख्य कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमें मुख्य मंत्री शिवराज सिंह चौहान वर्चुअल रूप से जुड़े। मुख्य मंत्री की वर्चुअल उपस्थिति में सिंधिया ने सांसद विवेक शेजवलकर, ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर और अन्य मंत्रियों एवं भाजपा नेताओं के साथ करीब 250 करोड़ रुपये के 63 विकास कार्यों का लोकार्पण और भूमि पूजन किया।

15 महीने मिले उसमें हमने मध्य प्रदेश सहित ग्वालियर चंबल अंचल की बदल दी तस्वीर

सिंधिया ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि भाजपा ने हमेशा विकास की बात की है और इसे धरातल पर उतारा है। उन्होंने कहा कि दो साल कोरोना में निकल गए, 15 महीने की कांग्रेस की सरकार ने प्रदेश का बुरा हाल कर दिया लेकिन हमें जो 15 महीने मिले उसमें हमने मध्य प्रदेश सहित ग्वालियर चंबल अंचल की तस्वीर बदल दी। उन्होंने ग्वालियर में हुए विकास कार्य गिनाते हुए कहा कि कांग्रेस होती तो क्या ये संभव हो पाता? सिंधिया ने कहा कि जब भी यहाँ मुख्यमंत्री आये कुछ लेकर आये, प्रधामनमंत्री हाल ही में आये बहुत कुछ देकर गए, तोमर जी, मैं जब भी आये कुछ देकर ही गए उसी का परिणाम है कि आज ग्वालियर चंबल में विकास दिखाई दे रहा है।

सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस आयेगी तो क्या लेकर आयेगी वही विकास के आश्वासन का डिब्बा जो चुनाव के बाद चंबल में बहा देगी, घड़ियाल को खिला देगी, जैसे उसने 15 महीने की सरकार में यहाँ देखा तक नहीं, प्रदेश का बुरा हाल कर दिया था, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा, हमें मिलकर प्रदेश के विकास को जारी रखना है इसलिए भाजपा की सरकार बनाना है।
ग्वालियर से अतुल सक्सेना की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News