बिजली विभाग के रिटायर्ड चीफ इंजीनियर के साथ हुई लूट का पर्दाफाश, दो नाबालिग गिरफ्तार

Gwalior Crime News : ग्वालियर पुलिस (Gwalior Police) ने एक और लूट का पर्दाफाश किया है, घटना 22 नवम्बर को दोपहर में उस समय हुई थी जब बिजली विभाग के रिटायर्ड चीफ इंजीनियर कप्तान सिंह सोलंकी अपनी पत्नी के साथ पंजाब नेशनल बैंक में 2 लाख रुपये कैश और सोने के गहने जमा करने जा रहे थे, तभी आदित्य स्कूल के पास बाइक सवार दो बदमाश पत्नी का बैग लूट भाग गए थे। पुलिस ने घटना करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है खास बात ये है कि दोनों आरोपी नाबालिग हैं।

घटना के बाद एसपी अमित सांघी (Gwalior SP Amit Sanghi) ने लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए एडिशनल एसपी शहर(दक्षिण) मोती उर रहमान और एडिशनल एसपी शहर (पूर्व/अपराध) राजेश दण्डोतिया के मार्गदर्शन में टीमें बनाई। सीएसपी मुरार/डीएसपी अपराध ऋषिकेश मीणा, सीएसपी विश्वविद्यालय रत्नेश तोमर एवं सीएसपी महाराजपुरा रवि भदौरिया ने थाना विश्वविद्यालय, थाना गोले का मन्दिर, थाना महाराजपुरा एवं क्राइम ब्रांच की टीमों के साथ तफ्तीश शुरू की ।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....