ग्वालियर एसपी ने 10 पुलिस अधिकारियों को दी सजा, पढ़ें पूरी खबर

Atul Saxena
Published on -

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। ग्वालियर एसपी अमित सांघी (Gwalior SP Amit Sanghi) ने आज तीन अलग अलग आदेश जारी कर जिले के 10 पुलिस अधिकारियों को “परिनिंदा” की सजा से दंडित (Gwalior SP punished 10 police officers for censure) किया है। आदेश में एसपी ने सीएम हेल्पलाइन की शिकायतों के निराकरण, कॉम्बिंग गश्त सहित वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर लापरवाही करने वाले अधिकारियों को ये सजा दी है।

ग्वालियर पुलिस अधीक्षक कार्यालय से आज 14 नवंबर को एसपी ग्वालियर अमित सांघी के हस्ताक्षर से तीन अलग अलग आदेश जारी हुए।  इन आदेशों में से एक आदेश में चार, दूसरे आदेश में पांच और तीसरे आदेश में एक पुलिस अधिकारी का नाम है जिन्हें परनिंदा की सजा सुनाई गई है।

Continue Reading

About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....