IPL 2022 : स्ट्रीट लाइट के नीचे ऑनलाइन सट्टे का खेल, तीन गिरफ्तार 

पकड़े गये तीनों सटोरियों की तलाशी लेने पर उनके पास से 90,000/- रुपये और तीन मोबाइल मिले जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया। 

ग्वालियर, डेस्क रिपोर्ट। आईपीएल 2022 (IPL 2022) में टीमें बेहतरीन खेल दिखाकर क्रिकेट प्रेमियों का दिल जीत रही हैं वहीं सटोरिये IPL 2022 पर ऑनलाइन सट्टा खिलाकर गैरकानूनी खेल खेल रहे हैं। ग्वालियर (Gwalior News) में सटोरियों ने इस बार ऑनलाइन मूविंग ऑन द स्पॉट सट्टा खिलाना शुरू कर दिया है। हालाँकि ग्वालियर  पुलिस ताबड़तोड़ कार्यवाही कर सटोरियों को गिरफ्तार कर जेल भेज रही है।

पिछले कुछ दिनों में लक्जरी SUV सहित मोटर साइकिल पर सट्टा खिलाने वाले सटोरियों को ग्वालियर क्राइम ब्रांच पुलिस (Gwalior Crime Branch Police) गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। बीती रात भी पुलिस (Gwalior Police) को ऐसी ही एक शिकायत मिली। एसएसपी अमित सांघी को मुखबिर ने बीती रात सूचना दी कि मुरार थाना क्षेत्र में एमएच चौराहे पर मंदाकिनी गार्डन के पास कुछ लोग IPL 2022 पर ऑनलाइन सट्टा खिला रहे हैं। सूचना के बाद एसएसपी ने एडिशनल एसपी क्राइम राजेश दंडोतिया को कार्यवाही के निर्देश दिए।

ये भी पढ़ें – VIDEO: दिग्विजय सिंह का बड़ा बयान- 1 नहीं, एक लाख FIR दर्ज करें, मुझे डर नहीं

एडिशनल एसपी राजेश दंडोतिया ने निर्देश मिलने के बाद सीएसपी मुरार रत्नेश तोमर एवं डीएसपी क्राइम विजय भदौरिया के साथ थाना प्रभारी क्राइम ब्रांच इंस्पेक्टर दामोदर गुप्ता एवं थाना प्रभारी मुरार इंस्पेक्टर शैलेन्द्र भार्गव की टीमें बनाई और मुखबिर के बताये स्थान पर मंदाकिनी गार्डन भेजा।

ये भी पढ़ें – Share Market : Sensex और Nifty में उछाल, देखें बाजार का हाल

पुलिस टीम को मंदाकिनी गार्डन के पास स्ट्रीट लाइट के नीचे तीन लोग मोबाइल पर IPL 2022 के मैचों पर सट्टा खिलाते हुए मिले, पुलिस ने युवकों को पकड़ लिया गया। पकड़े गये सटोरियों के मोबाइल पर व्हाट्सएप के जरिए लगातार कॉल आ रहे थे जिस पर ये सट्टे का भाव बता रहे थे।

ये भी पढ़ें – Gold Silver Rate : सोना चांदी में फिर उछाल, खरीदने से पहले देखें बाजार का हाल

पूछताछ में सटोरियों ने बताया कि वे वेबसाइट के माध्यम से IPL 2022 क्रिकेट पर ऑनलाइन सट्टा खिला रहे थे। आरोपियों ने बताया कि ऑनलाइन साइटों की लिंक एक अन्य व्यक्ति के द्वारा उन्हें भेजी जाती थी। पकड़े गये तीनों सटोरियों की तलाशी लेने पर उनके पास से 90,000/- रुपये और तीन मोबाइल मिले जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया।  मुरार थाना पुलिस ने  तीनों आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच में ले लिया है।