IPL 2022 : स्ट्रीट लाइट के नीचे ऑनलाइन सट्टे का खेल, तीन गिरफ्तार 

ग्वालियर, डेस्क रिपोर्ट। आईपीएल 2022 (IPL 2022) में टीमें बेहतरीन खेल दिखाकर क्रिकेट प्रेमियों का दिल जीत रही हैं वहीं सटोरिये IPL 2022 पर ऑनलाइन सट्टा खिलाकर गैरकानूनी खेल खेल रहे हैं। ग्वालियर (Gwalior News) में सटोरियों ने इस बार ऑनलाइन मूविंग ऑन द स्पॉट सट्टा खिलाना शुरू कर दिया है। हालाँकि ग्वालियर  पुलिस ताबड़तोड़ कार्यवाही कर सटोरियों को गिरफ्तार कर जेल भेज रही है।

पिछले कुछ दिनों में लक्जरी SUV सहित मोटर साइकिल पर सट्टा खिलाने वाले सटोरियों को ग्वालियर क्राइम ब्रांच पुलिस (Gwalior Crime Branch Police) गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। बीती रात भी पुलिस (Gwalior Police) को ऐसी ही एक शिकायत मिली। एसएसपी अमित सांघी को मुखबिर ने बीती रात सूचना दी कि मुरार थाना क्षेत्र में एमएच चौराहे पर मंदाकिनी गार्डन के पास कुछ लोग IPL 2022 पर ऑनलाइन सट्टा खिला रहे हैं। सूचना के बाद एसएसपी ने एडिशनल एसपी क्राइम राजेश दंडोतिया को कार्यवाही के निर्देश दिए।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....