ज्योतिरादित्य सिंधिया MP के दो दिवसीय दौरे पर, बैठकें लेंगे, चढ़ेगा चुनावी तापमान

ग्वालियर, अतुल सक्सेना।  केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरातित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) 9और 10  जून को मध्य प्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर आ रहे हैं। वे भोपाल और ग्वालियर में पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे, इसके अलावा स्थानीय कार्यक्रमों ने शामिल होंगे।  चुनावी दौर में टिकट वितरण से पहले सिंधिया का MP दौरा (Jyotiraditya Scindia MP Tour) बहुत मायने रखता है। माना जा रहा है इससे मध्य प्रदेश का चुनावी तापमान बढ़ जायेगा।

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के कार्यालय से जारी आधिकारिक कार्यक्रम के मुताबिक वे एयर इंडिया की फ्लाइट से दिल्ली एयरपोर्ट से 9 जून को सुबह 8:40 बजे उड़ान भरेंगे और 10:10 पर भोपाल (Jyotiraditya Scindia Bhopal Tour) एयरपोर्ट पहुंचेंगे। यहाँ से सीधे पार्टी कार्यालय जायेंगे और मीटिंग में शामिल होंगे। सिंधिया  2:30 बजे भोपाल एयरपोर्ट से स्पेशल प्लेन से ग्वालियर के लिए उड़ान (Jyotiraditya Scindia Gwalior Tour) भरेंगे और 3:20 बजे ग्वालियर एयरपोर्ट पहुंचेंगे।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....