स्टंटबाजों से परेशान प्रशासन, भितरवार थाने के सामने ओवरलोडेड ट्रैक्टर ट्राली के साथ शख्स ने किया स्टंट, वीडियो वायरल

चालक क्षमता से अधिक ट्रॉली में सामान लोड होने के बाद भी ट्रैक्टर से स्टंट कर रहा था। इस दौरान चालक ट्रैक्टर ट्राली को दो टायरों पर ले जाता हुआ नजर आ रहा है। ऐसे में बगल में चल रहे वाहन चालकों की जान हलक में अटकी रही, ना जाने कब कोई हादसा न हो जाए।

Amit Sengar
Published on -
gwalior news

Gwalior News : मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले की भितरवार तहसील से एक बड़ा मामला सामने आया है जहाँ सड़क पर तय सीमा से अधिक स्पीड में जा रहे ओवरलोड ट्रैक्टर चालक के द्वारा स्टंट किए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में साफतौर से देखा जा सकता है कि चालक क्षमता से अधिक ट्रॉली में सामान लोड होने के बाद भी ट्रैक्टर से स्टंट कर रहा था। इस दौरान चालक ट्रैक्टर ट्राली को दो टायरों पर ले जाता हुआ नजर आ रहा है। ऐसे में बगल में चल रहे वाहन चालकों की जान हलक में अटकी रही, ना जाने कब कोई हादसा न हो जाए।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि यह पूरा मामला भितरवार थाने के ठीक सामने का है जहाँ एक ओवरलोड ट्रैक्टर ट्रॉली खाद्य के बोरे भरे हुए थे शायद यह खाद्य के बोरे किसी गोदाम ले जाए जा रहे थे ट्रैक्टर सही से आगे भी नहीं बढ़ पा रहा था तो चालक ने एक्सीलेटर को पूरा खींच दिया और दो आगे के टायर सड़क से 3 फीट ऊपर उठा कर दौड़ना शुरू कर दिया। इस दौरान सड़क पर चल रहे अन्य वाहन चालक भी इस ट्रैक्टर से दूर हो गए।

इस स्टंटबाजों के कारण कई बार कई बड़े हादसे भी हो चुके है ऐसे में यह ट्रैक्टर चालक अपनी और बाजार में घूम रहे राहगीरों की भी जान जोखिम में डाल रहे है लेकिन बड़ी बात तो यह है कि यह ट्रैक्टर ट्राली चालक सभी नियमों की अवहेलना करते हुए थाने के सामने से स्टंट करता हुआ ट्रैक्टर ले जा रहा है और पुलिस सिर्फ तमाशाबीन होकर यह तमाशा देखती रहती है जिससे ऐसे लोगों के हौसले और भी बुलंद होते हैं यह मंजर सिर्फ भितरवार थाने के सामने का है लेकिन कई बार डबरा सिटी और देहात थाने पर भी देखने को मिल जाता है जहां से ओवरलोड वाहन धड़ल्ले से तेज रफ्तार में निकल जाते हैं और पुलिस देखती रहती है अब देखना यह होगा कि इस मामले पर वरिष्ठ पुलिस अधिकारी कोई कार्रवाई करते हैं या नहीं।

अरुण रजक की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News