MP Assembly Election : अरविंद केजरीवाल का ग्वालियर दौरा, भाजपा- कांग्रेस में सेंध लगाने की बड़ी तैयारी

MP Assembly Election : बिजली मुफ्त, पानी मुफ्त सहित अन्य जन सुविधाओं की घोषणाओं की दम पर दिल्ली के बाद पंजाब  जीतने वाली आम आदमी पार्टी अब मध्य प्रदेश की तरफ बढ़ रही है। आम आदमी पार्टी के संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल आज 1 जुलाई को ग्वालियर चम्बल संभाग से विधानसभा चुनाव के लिए हुंकार भरेंगे, उनके साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी रहेंगे। मप्र विधानसभा चुनाव (MP Assembly Election 2023) के लिहाज से इस सभा को बहुत महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

ग्वालियर चम्बल में “आप” की एंट्री   

ग्वालियर चम्बल संभाग (Gwalior Chambal Division Election) को ज्योतिरादित्य सिंधिया का गढ़ माना जाता है, सिंधिया चाहें कांग्रेस में रहे या भाजपा में आ गए, माना यही जाता है कि ग्वालियर चम्बल संभाग की 34 विधानसभा सीटों पर उनका प्रभाव रहता है, उनके हिसाब से ही पार्टी प्रत्याशियों का चयन करती है, लेकिन इस बार आम आदमी की एंट्री ने भाजपा और कांग्रेस की नींद उड़ा दी है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....