MP Transfer : तहसीलदार और नायब तहसीलदार के तबादले, यहां देखें लिस्ट

Amit Sengar
Published on -

MP Transfer News : मप्र में कार्य सुविधा की दृष्टि से तबादलों (MP Transfer) का क्रम जारी है। ग्वालियर जिले में पदस्थ 13 तहसीलदार व नायब तहसीलदार को इधर से उधर कर दिया है। कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह के द्वारा इस संबंध में आदेश रविवार को जारी किया है। बदले गए 2 तहसीलदार, 3 प्रभारी तहसीलदार और 2 नायब तहसीलदार, व 6 प्रभारी नायब तहसीलदार को तत्काल नवीन पदस्थापना स्थल पर तत्काल उपस्थिति देने के निर्देश जारी किए गए हैं। दर्जन भर से अधिक तहसीलदार व नायब तहसीलदार को हटाकर दूसरे स्थान पर पदस्थ किए जाने के पीछे प्रशासकीय कार्य सुविधा का कारण बताया जा रहा है।

कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह ने आदेश जारी कर जिन तहसीलदार व नायब तहसीलदार के पदस्थापना स्थल में परिवर्तन किया है, इसमें तहसीलदार शुभ्रता त्रिपाठी को ग्वालियर से अशोकनगर प्रशासकीय आधार पर ट्रांसफर करते हुए पदस्थ किया गया है।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”