”कुछ नही छिपाएंगे” ने सुहागरात में ही पति-पत्नी का रिश्ता तोड़ा, आखिर क्या थी वजह

ग्वालियर , अतुल सक्सेना। ”कुछ नही छिपाएंगे” ने एक रिश्तें को सिर्फ शादी के 25 दिन बाद ही तलाक की नौबत तक ला दिया। मामला ग्वालियर का है, जहां सुहागरात पर ही पति-पत्नी के रिश्ते बिगड़ गए। और ऐसे बिगड़े की शादी टूटने की कगार पर है। दरअसल सुहागरात को दोनों ने कसम खाकर तय किया था कि वे अपने दिल की बात एक दूसरे को बताएंगे और कुछ भी नही छुपायेंगे, शुरुआत पत्नी ने अपने दिल की बात बताने से की, पत्नी ने रोते हुए बताया कि उसके मामा के लड़के ने उसका रेप किया था। इस पर पति हैरान रह गया, उसे लगा इतना बड़ा सच छुपाकर शादी की गई, पति ने दुल्हन से कहा की यह बात छिपाई क्यों, पहले बताना चाहिए और अगले ही दिन पति ने ये बात अपने पूरे परिवार को बता दी और शादी के 25 दिन बाद ही फैमिली कोर्ट में तलाक के लिए आवेदन लगा दिया।

MP News: CM Shivraj ने उपचुनाव में किया जीत का दावा, Kamalnath के बयान पर कही बड़ी बात

ग्वालियर निवासी 25 साल का युवक एक प्राइवेट कंपनी में काम करता है। दिसंबर 2019 में परिवार ने उसकी शादी धूमधाम से की। 22 साल की दुल्हन ससुराल पहुंची। सुहागरात को ही दूल्हे को पता चल गया कि उसकी पत्नी दुष्कर्म पीडि़ता है। यह बात खुद पत्नी ने अपने पति को बताई। यह पता चलते ही पति बौखला गया। उसका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। उसने अपने परिजन के सामने सारी बात रखी। फैमिली कोर्ट में तलाक के लिए केस दायर किया। बीच में कोविड के चलते लंबे समय तक कोर्ट बंद रही। युवक ने तलाक लेने का आधार पत्नी के दुष्कर्म पीडि़त होना नहीं, बल्कि शादी से पहले उसे यह बात छिपाकर धोखा देना बनाया है।

दुर्गा विसर्जन के दौरान हादसा, जुलूस में शामिल लोगों को रौंदते हुए निकली कार

दरअसल घटना के संबंध में दुल्हन ने अपने पति को बताया था कि उसके मामा के ही लड़के ने उसके साथ दुष्कर्म किया था। और सामाजिक डर से इस बात को उसी समय दबा दिया गया, पति ने पत्नी के परिजन को फोन लगाकर पूछा कि शादी से पहले इतनी बड़ी बात उससे क्यों छिपाई गई, दुल्हन लगातार रोती रही, लेकिन युवक नहीं पसीजा। मामला फिलहाल कोर्ट में है। पति ने कोर्ट में कहा कि यह बात उनसे छिपाई गई, यह गलत था। वहीं, इस मामले में महिला पक्ष से कोई भी उपस्थित नहीं हुआ। कोर्ट ने सुनवाई पूरी करने के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया है।