युवाओं को रोजगार का मौका, 20 दिसंबर को ग्वालियर में प्लेसमेंट ड्राइव, 7 कंपनियां करेंगी भर्ती

Atul Saxena
Published on -
employment

Gwalior News : मध्य प्रदेश के शिक्षित बेरोजगार युवाओं को रोजगार के साधन उपलब्ध कराने के लिए शासन प्लेसमेंट ड्राइव आयोजित करता है, जिला रोजगार कार्यालय से माध्यम से आयोजित की जाने वाली इन प्लेसमेंट ड्राइव में मौके पर ही नौकरी का अवसर युवाओं की मिलता है, इसी क्रम में ग्वालियर में 20 दिसंबर को प्लेसमेंट ड्राइव आयोजित की जा रही है।

कहाँ आयोजित होगा रोजगार मेला?

जानकारी के मुताबिक 20 दिसंबर को प्रात: 11 बजे से गोले का मंदिर मुरैना लिंक रोड पर रेडीमेड गारमेंट पार्क परिसर स्थित जिला रोजगार कार्यालय में प्लेसमेंट ड्राइव (रोजगार मेला) का आयोजन होगा। प्लेसमेंट ड्राइव में निजी क्षेत्र की 7 कंपनियाँ भर्ती करने आ रही हैं। विस्तृत जानकारी के लिये जिला रोजगार कार्यालय में संपर्क किया जा सकता है।

कितनी कम्पनियां करेंगी भर्ती? 

उप संचालक जिला रोजगार कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार प्लेसमेंट ड्राइव में जेबी मंगाराम फूड प्रा.लि. ग्वालियर द्वारा ट्रेनी वर्कर, कार्बी डाटा मैनेजमेंट ग्वालियर द्वारा कम्प्यूटर ऑपरेटर, जमुना ऑटो प्रा. लि. मालनपुर द्वारा ट्रेनी वर्कर, एयरटेल प्रा. लि. द्वारा मार्केटिंग, ड्रीम क्रिएशन प्रा. लि. नोएडा द्वारा ट्रेनी वर्कर लावा मोबाइल, अपटू स्किल टाटा मोटर्स प्रा.लि. अहमदाबाद द्वारा ट्रेनी एवं एएसएम हुंडई प्रा.लि. शिवपुरी लिंक रोड़ ग्वालियर द्वारा सेल्स एक्जीक्यूटिव, आईटी मैनेजर, ड्रायवर, प्यून व कार वॉश वर्कर की भर्ती की जायेगी।

कितना मिलेगा वेतन, क्या क्या लाने होंगे दस्तावेज? 

आपको बता दें कि चयनित उम्मीदवारों को 8 हजार रुपये से लेकर 12 हजार 600 रुपये तक वेतन वेतन दिया जायेगा, युवाओं को अपने साथ रोजगार पंजीयन क्रमांक, शैक्षणिक योग्यता से संबंधित प्रमाण-पत्र व बायोडाटा के साथ उपस्थित होना होगा। स्पष्ट किया गया है कि रोजगार मेले में उपस्थित होने वाले युवक-युवतियों के लिये कार्यालय द्वारा कोई यात्रा भत्ता देय नहीं होगा।

ग्वालियर से अतुल सक्सेना की रिपोर्ट 


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News