Recruitment 2024: 28 जून को यहाँ प्लेसमेंट ड्राइव, 7 निजी कंपनियां करेंगी विभिन्न पदों के लिए भर्ती

रोजगार कार्यालय की तरफ से कहा गया है कि प्लेसमेंट ड्राइव में शामिल होने के लिये युवाओं को रोजगार पंजीयन क्रमांक, शैक्षणिक योग्यता से संबंधित प्रमाण-पत्र व बायोडाटा के साथ उपस्थित होना होगा।

jobs
Recruitment 2024: मध्य प्रदेश के बेरोजगार युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने और मध्य प्रदेश को आत्मनिर्भर बनाने के लिए प्रदेश सरकार काम कर रही है, अलग अलग जिलों में रोजगार मेले आयोजित किये जा रहे हैं, इसी क्रम में ग्वालियर जिले में 28 जून को रोजगार मेला आयोजित किया जायेगा।
ग्वालियर जिला रोजगार कार्यालय से प्राप्त जानकारी के मुताबिक 28 जून को प्रात: 11 बजे से गोले का मंदिर मुरैना लिंक रोड पर रेडीमेड गारमेंट पार्क परिसर स्थित जिला रोजगार कार्यालय में प्लेसमेंट ड्राइव (रोजगार मेला) का आयोजन होगा। प्लेसमेंट ड्राइव में निजी क्षेत्र की 7 कंपनियाँ भर्ती करने आ रही हैं।

ये कम्पनियां करेंगी भर्ती, 25 हजार तक वेतन 

उप संचालक जिला रोजगार कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार प्लेसमेंट ड्राइव में सिग्मा मैनेजमेंट सोल्यूशन गुडगांव द्वारा क्वालिटी इंस्पेक्टर, टैलेन्ट स्टाक प्राइवेट लिमिटेड नोएडा द्वारा एग्ज्यूकेटिव सेल्स पैकर्स, यशस्वी अकादमी फॉर टैलेन्ट मैनेजमेंट ग्वालियर द्वारा ट्रेनी वर्कर, नेट आग्रेनिक डायमंड प्राइवेट लिमिटेड सागर द्वारा रिलेशनशिप ऑफीसर, एग्रीकल्चर ऑफीसर व सेल्स मार्केटिंग, सुप्रीम प्राइवेट लिमिटेड मालनपुर द्वारा ट्रेनी, वेंकेज प्राइवेट लिमिटेड अहमदनगर महाराष्ट्र द्वारा ट्रेनी वर्कर एवं भारतीय एयरटेल प्राइवेट लिमिटेड ग्वालियर द्वारा कस्टमर रिलेशनशिप ऑफीसर/फील्ड सेल्स एग्ज्यूकेटिव की भर्ती की जायेगी। चयनित उम्मीदवारों को लगभग 10 हजार रुपये से लेकर 25 हजार रुपये तक वेतन दिया जायेगा।

आवेदक को ये दस्तावेज साथ लाने जरूरी 

रोजगार कार्यालय की तरफ से कहा गया है कि प्लेसमेंट ड्राइव में शामिल होने के लिये युवाओं को रोजगार पंजीयन क्रमांक, शैक्षणिक योग्यता से संबंधित प्रमाण-पत्र व बायोडाटा के साथ उपस्थित होना होगा। रोजगार मेले में उपस्थित होने वाले युवक-युवतियों के लिये कार्यालय द्वारा कोई यात्रा भत्ता देय नहीं होगा।

About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News