रिटायर्ड रेलवे ऑफिसर को ट्रैफ़िक पुलिस वाहन ने कुचला, लोगों ने किया हंगामा, ड्राइवर और अन्य स्टाफ मौके से फरार

Gwalior News : ग्वालियर में आज रविवार शाम रेलवे स्टेशन पर एक बड़ा हादसा हो गया, सरकुलेटिंग एरिया में दो पहिया वाहन उठाने वाली ट्रैफ़िक पुलिस की गाड़ी (ट्रक) ने रेलवे के रिटायर्ड चीफ कंट्रोलर को कुचल दिया जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना होते ही गाड़ी का ड्राइवर और अन्य स्टाफ फरार हो गए, लोगों ने गाड़ी घेर ली, पुलिस ने किसी तरह लोगों को समझाया और मामला दर्ज किया।

जानकारी के मुताबिक रेलवे के रिटायर्ड चीफ कंट्रोलर संतोष सिसोदिया आगरा में रहते हैं, वे अपनी रिश्तेदारी में शादी समारोह में ग्वालियर आये थे, आज रविवार की शाम वे परिवार के साथ आगरा वापस लौटने के लिए ट्रेन पकड़ने स्टेशन की तरफ जा रहे थे तभी तेजी से आ रहे ट्रैफ़िक पुलिस की चपेट में आ गये और उनकी मौके पर ही मौत हो गई।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”