रिटायर्ड एसआई ने नाबालिग पोती की सहेली के साथ किया दुष्कर्म, फरार

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। इंसान जब हैवान बन जाता है तो वो ना उम्र देखता है ना रिश्ता। दुष्कर्म (Rape) का एक ऐसा ही मामला ग्वालियर में सामने आया है जिसमें नाबालिग पोती की सहेली के साथ बुजुर्ग दादाजी ने दुष्कर्म (Rape) कर दिया। आरोपी एसएएफ (SAF) का रिटायर्ड एसआई (SI) है। डरी सहमी मासूम ने परिजनों को ये बात बताई  जिसके बाद मामला पुलिस के पास पहुंचा। पुलिस ने दुष्कर्म (Rape) और पोक्सो एक्ट (Pocso Act) के तहत मामला दर्ज कर लिया है, फिलहाल आरोपी फरार है।

ये भी पढ़ें – शिवराज सिंह चौहान का बड़ा बयान-लॉकडाउन समाधान नहीं, इससे बेहतर तो…

जानकारी के मुताबिक ग्वालियर के सिकंदर कंपू क्षेत्र स्थित कोडेरा कोठी के पीछे रहने वाले आरोपी एसएएफ (SAF) से रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर रामदास कुशवाह ने एक ऐसी हारकर की है जिसके बाद से बच्चे अपने दादाजी की उम्र के व्यक्ति से भी खौफ खाने लगेंगे। 60 साल के रामदास ने अपने घर के सामने रहने वाली 10 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ हैवानियत दिखाते हुए दुष्कर्म (Rape) कर दिया। आरोपी ने घटना को उस वक्त अंजाम दिया जब पीड़ित मासूम आरोपी की पोती के साथ उसके घर पर खेल रही थी। शैतान सवार होते ही आरोपी रामदास ने अपनी पोती काे पानी लाने भेज दिया और मासूम के साथ गलत हरकत करने लगा। मासूम के विरोध करने पर आरोपी ने गला दबाकर उसकी हत्या की बात कहकर उसे डराया।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....