सिंधिया का I.N.D.I.A. गठबंधन पर हमला,बोले- 28 दलों का गुट सनातन धर्म को नष्ट करने के लिए बना है, इन्हें जनता जवाब देगी

Scindia Statement on I.N.D.I.A. Alliance : सनातन धर्म के अपमान पर केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने 28 दलों के I.N.D.I.A. गठबंधन पर करारा हमला किया है उन्होंने कहा कि ये  गुट देश को विनाश के पथ पर ले जाने के लिए, सनातन धर्म को नष्ट करने के लिए, भ्रष्टाचार व्यापक करने के लिए और तुष्टिकरण व्यापक करने के लिए बना है और यही इनका असली चेहरा है लेकिन जनता इन्हें जवाब देगी।

अच्छे कर्म की सीख भगवान श्री कृष्ण से ही हमें मिलती है : सिंधिया 

ग्वालियर के तीन दिवसीय दौरे पर आये केंद्रीय नागरिक उड्डयन एवं इस्पात मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आज दिल्ली लौटने से पहले जयविलास पैलेस में जनता से मुलाकात की , उन्होंने मीडिया से बात करते हुए प्रदेशवासियों को जन्माष्टमी की शुभकामनायें दी, उन्होंने कहा कि कल दौरे से लौटने के बाद मैंने भी भगवान श्री कृष्ण का पूजन कर सौभाग्य प्राप्त किया है, जीवन में मोक्ष प्राप्ति के लिए अच्छे कर्म की सीख भगवान श्री कृष्ण से ही हमें मिलती है।

इंटरनेशनल कार्यक्रमों को लेकर साधा पिछली सरकारों पर निशाना  

G-20 सम्मेलन से जुड़े सवाल पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि G-20 की तैयारी केवल 8,9 और 10 तारीख तक सीमित नहीं रही है, ये पूरा साल भारत की G-20 की अध्यक्षता का वर्ष रहा है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद एक-एक कार्यक्रम में रुचि ली है।सिंधिया ने पिछली सरकारों पर तंज कसते हुए कहा कि पहले कोई बी इंटरनेश्नल कार्यक्रम राजधानी दिल्ली, मुंबई या फिर एक दो अन्य शहरों तक सीमित होते थे लेकिन हमें गर्व है कि प्रधानमंत्री के निर्देश पर G-20 के कार्यक्रम देश के 52 शहरों में हुए, ग्वालियर भी इसमें शामिल रहा यहाँ पिछले हफ्ते ही B-20 का कार्यक्रम हुआ।

“विदेशी मेहमानों के दिमाग में ही नहीं उनके दिल में भी भारत की अमिट छाप छोड़ने में सफल होंगे”

उन्होंने कहा कि अब अंतिम तीन दिनों की बैठक के लिए अमेरिका, फ़्रांस, यूके, ब्राजील, इंडोनेशिया सहित अन्य कई देशों के राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री भारत आ रहे हैं, ये सब आज रात तक पहुँच जायेंगे, कल से कार्यक्रम शुरू होंगे जिसके लिए भारत पूरी तरह से तैयार है। सिंधिया ने कहा कि अतिथि देवोभवः  की विचारधारा के साथ हम उनका स्वागत करेंगे, भारत की जनता इसे पर्व के रूप में ले रही है, हम विदेशी मेहमानों के दिमाग में ही नहीं उनके दिल में भी भारत की अमिट छाप छोड़ने में सफल होंगे।

सनातन धर्म के अपमान पर I.N.D.I.A. गठबंधन को लिया निशाने पर   

I.N.D.I.A. गठबंधन के नेताओं द्वारा लगातार सनातन धर्म का अपमान करने और इसी बीच पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ द्वारा पंडित प्रदीप मिश्रा की कथा कराने के सवाल पर सिंधिया ने कहा कि  जिस तरह से I.N.D.I.A. गठबंधन सनातन धर्म पर टीका टिप्पणी कर रहा है उनके नेताओं के अनुचित बयानों की जितनी भी हम निंदा करें  वो कम है, I.N.D.I.A. गठबंधन के लोगों का कहना है कि सनातन धर्म का विनाश होना चाहिए, सनातन धर्म पूर्ण रूप से नष्ट हो जाना चाहिए, यही है इंडिया गठबंधन का मूल चेहरा जो मध्य प्रदेश और देश की जनता के सामने रखना चाहता हूँ।

सिंधिया ने हमला करते हुए कहा कि 28 दलों का ये गुट  देश को विनाश के पथ पर ले जाने के लिए, सनातन धर्म को नष्ट करने के लिए, भ्रष्टाचार व्यापक करने के लिए और तुष्टिकरण व्यापक करने के लिए ही बना है और  यही इनका असली चेहरा है। लेकिन जनता इन्हें सबक जरुर सिखाएगी।

ग्वालियर से अतुल सक्सेना की रिपोर्ट 


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News