एसपी पहुंचे होम आइसोलेट पुलिसकर्मियों के पास, पूछा – कोई परेशानी तो नहीं

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। ग्वालियर एसपी अमित सांघी ने एक ऐसी  पहली की है जो चर्चा का विषय बनी हुई है। दरअसल कोरोना महामारी में डॉक्टर्स के इलाज के साथ साथ सबसे महत्वपूर्ण इलाज है सकारात्मक ऊर्जा (Positive Energy), एक दूसरे की ताकत बनना और मरीज में ये भरोसा पैदा करना कि हम आपके साथ हैं परेशान होने की आवश्यकता नहीं है। कोरोना पीड़ितों के मनोबल को बढ़ाने का ऐसा ही काम किया यही ग्वालियर एसपी अमित सांघी  (SP Amit Sanghi) ने। उन्होंने होम आइसोलेशन (Home Isolation)  में इलाज करवा रहे अपने कर्मचारियों (Policemen) के पास जाकर उनके हालचाल जाने और पूछा कोई परेशानी तो नहीं है।

ये भी पढ़ें – सीएम शिवराज ने वीडियो संवाद के जरिए जाना मरीजों का हाल, बढ़ाया हौसला 

ग्वालियर में बढ़ते कोरोना संक्रमण (Corona Infection) ने बहुत से पुलिसकर्मियों  (Policemen) को अपनी चपेट में ले लिया है। बहुत से कोरोना पीड़ित पुलिस कर्मचारी होम आइसोलेशन (Home Isolation)   में रहकर अपना इलाज करवा रहे हैं कर्मचारियों के इलाज की खुद मॉनिटरिंग कर रहे एसपी अमित सांघी (SP Amit Sanghi) ने पुलिस लाइन (Police Line) पहुंचकर होम आइसोलेट (Home Isolation) पुलिसकर्मियों की तबियत पूछी उनके हालचाल लिए और फलों की टोकरी देते हुए पूछा कि कोई परेशानी तो नहीं है।  एसपी अमित सांघी (SP Amit Sanghi) ने इलाज में लापरवाही नहीं करने और मास्क लगाने, हाथ धोने और दो गज की दूरी बनाने की सलाह दी और कहा कि हमें इस चैन को रोकना है बढ़ाना नहीं है। एसपी अमित सांघी (SP Amit Sanghi) ने पुलिस लाइन में बने क्वारेंटाइन भवन का भी निरीक्षण किया, वहां तैनात स्टाफ से सुविधाओं की जानकारी ली और वहां भर्ती मरीजों को फल की टोकरी दी। एसपी अमित सांघी के साथ आऱ आई पुलिस लाइन रंजीत सिंह भी मौजूद थे।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....