पूजा करने गए स्टूडेंट का मंदिर में मिला शव, परिजनों ने हत्या की आशंका जताई

Atul Saxena
Published on -

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। पूजा करने गए स्टूडेंट का शव (student’s body) मंदिर में मिलने से आज सुबह सनसनी फ़ैल गई। सूचना के बाद परिजन और पुलिस मौके पर पहुंचे। पुलिस ने फोरेंसिक एक्सपर्ट को बुलाकर मामले की पड़ताल शुरू की और शव को पीएम के लिए भेज दिया उधर परिजनों ने हत्या के आरोप लगाए हैं।

जानकारी के मुताबिक ग्वालियर (Gwalior News)  के जनकगंज थाना क्षेत्र में गोलपहाडिया पर रहने वाला अमर रजक रोज की तरह पास में ही स्थित मंदिर में पूजा करने गया था। 26 साल का अमर CA की तयारी कर रहा था। आज सोमवार सुबह वो मंदिर में शिव अभिषेक के लिए गया था लेकिन अचानक वो गिर पड़ा और लहूलुहान हो गया।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....