फांसी के फंदे पर लटका मिला महिला का शव, परिजनों ने ससुराल वालों पर लगाया हत्या का आरोप, कहा पुलिस की तरफ से मदद नहीं

डबरा, अरुण रजक। ग्वालियर जिले की डबरा (Dabra News) तहसील के पिछोर थाने के ग्राम पतरियापुरा में एक महिला की मौत हो गई है।  महिला का शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला (The body of woman found hanging on the noose) है, उधर महिला की मौत पर मायके वालों ने ससुराल पक्ष पर हत्या जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं। परिजनों ने पुलिस पर भी सहयोग नहीं करने के आरोप लगाए हैं।

मृत महिला सलैया गांव की रहने वाली थी। महिला के भाई ने mpbreakingnews को बताया कि उसकी बहन रवीना बघेल की शादी 6 साल पहले पतरिया पुरा गांव में हुई थी। शादी के बाद से ही ससुराल वालों ने दहेज के लिए उसे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया था और लगातार वे प्रताड़ित कर रहे थे । इतना ही नहीं ससुराल वाले उसके साथ मारपीट भी किया करते थे। गांव में इस बात को लेकर पंचायत भी बैठाई गई, लेकिन फिर भी मामला शांत नहीं हुआ।  जिसके बाद बाद महिला के परिजन उसे अपने घर ले आए।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....