ग्वालियर में पैदल निकले पुलिस के आला अधिकारी, शहर के लोगों ने फूलों से किया स्वागत

Amit Sengar
Published on -

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। पुलिस महानिदेशक सुधीर कुमार सक्सेना (Director General of Police Sudhir Kumar Saxena) के निर्देश पर आज वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने पूरे प्रदेश में अपने अपने शहरों में पैदल मार्च (foot march) निकाला। इसी क्रम में ग्वालियर (gwalior) में भी पुलिस के आला अधिकारी सड़क पर पैदल निकले। आला अधिकारियों को अचानक पैदल देखकर शहर के लोगों ने उनका फूलों से स्वागत किया।

जनसामान्य में सुरक्षा की भावना बनाए रखने के उद्देश्य से आज पूरे प्रदेश में पुलिस ने पैदल पुलिस मार्च निकाला। ग्वालियर में अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक ( पुलिस महा निरीक्षक) ग्वालियर जोन डी.श्रीनिवास वर्मा के नेतृत्व में देर शाम महाराजबाड़ा क्षेत्र में पुलिस अधिकारी व कर्मचारियों के साथ पैदल मार्च किया गया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”