BJP अध्यक्ष पर फूटा कार्यकर्ता का गुस्सा, ऐसे कैसे पैसे

BJP PRESIDENT VIDEO VIRAL

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। ग्वालियर में BJP के बागी कार्यकर्ताओं का गुस्सा शांत नहीं हो रहा है। अब पार्टी से निष्कासित एक कार्यकर्ता ने जिला अध्यक्ष कमल माखीजानी से टिकट के के लिए बायोडाटा जमा करते समय लिए 10,000 रुपये वापस मांगे है। कार्यकर्ता की पोस्ट पेमेंट देने के प्रमाण के साथ वायरल हो रही है।

ग्वालियर में भाजपा ने पार्टी के अधिकारिक पदाधिकारियों के खिलाफ बगावत कर चुनाव लड़ने वाले 24 कार्यकर्ताओं को 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया है। अब इन कार्यकर्ताओं का गुस्सा जिला अध्यक्ष कमल माखीजानी पर गुस्सा फूट रहा है। निष्कासित कार्यकर्ताओं में से एक अमित सूरी ने अब जिला अध्यक्ष से बायोडाटा लेते समय जमा कराये 10,000 रुपये वापस मांगे है। उन्होंने इसकी पोस्ट अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर वायरल की है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”