Mandideep: पुलिस की छापेमार कार्रवाई, जुआ खेलते 7 नपा कर्मचारी गिरफ्तार

थाना प्रभारी राजेश जंगली ने बताया कि इस कार्रवाई में ज्यादातर नगरपालिका कर्मचारी के लोग शामिल है। जिनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

पुलिस

मंडीदीप, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश के औद्योगिक शहर (industrial city) मंडीदीप (Mandideep) में मंडीदीप पुलिस (Mandideep police) ने बड़ी कार्रवाई की है। मंडीदीप पुलिस द्वारा फायर स्टेशन (fire station) में जुआ खेलते 7 नगरपालिका कर्मचारी को गिरफ्तार किया गया है। वहीं आरोपियों के खिलाफ पुलिस थाने में कार्रवाई की जा रही है।

दरअसल मामला शुक्रवार की रात का है। जहां मंडीदीप के वार्ड नंबर 11 स्थित नगरपालिका के फायदे स्टेशन में पुलिस ने दबिश दी। गुरुवर देर रात पुलिस ने छापेमारी कर मौके पर से 7 लोगों को गिरफ्तार किया। यह 7 नगरपालिका कर्मचारी फायर स्टेशन में बैठकर जुआ खेलते पकड़े गए। सभी आरोपियों को गिरफ्तार करके थाने ले जाया गया है।

Read More: पुलिस को मिली बड़ी सफलता: मंडी व्यापारी के मुनीम के साथ हुई लाखों लूट की वारदात का खुलासा

इस मामले में थाना प्रभारी राजेश जंगले का कहना है कि कई दिन से उन्हें खबर मिल रही थी कि फायर स्टेशन में संदिग्ध गतिविधियां संचालित की जा रही है। जिस पर कार्रवाई करने के लिए गुरुवार देर रात पुलिस ने छापामार कार्रवाई की है। वहीं थाना प्रभारी राजेश जंगली ने बताया कि इस कार्रवाई में ज्यादातर नगरपालिका कर्मचारी के लोग शामिल है। जिनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here