मॉडल कॉलेज का लोकार्पण हुआ स्थगित Congress MLA को नही दी सूचना तो खड़ा हो गया बबाल

आचार सहिंता लागू होने के कारण उद्घाटन कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया। इस बात की जानकारी कालेज प्रबंधन द्वारा कांग्रेस विधायक को सूचना देना लाज़मी नही समझा और विधायक समय से पहले ही कार्यक्रम स्थल पहुंच गए।

दमोह, आशीष कुमार जैन। दमोह में कांग्रेस विधायक (Congress MLA) अजय टंडन प्रशासनिक मशीनरी से खासे नाराज चल रहे है और अब उनका गुस्सा सामने भी दिखने लगा है। ताज़ा मामला शनिवार का है जब विधायक अजय टण्डन ने अपनी बातों को सार्वजनिक किया और उनके निशाने पर रहे कालेज के प्रिंसिपल।

यह भी पढ़ें- International Womens health day : आखिर क्यों मनाया जाता है अंतर्राष्ट्रीय महिला स्वास्थ्य दिवस, जानें महत्व और कारण

दरअसल शनिवार को दमोह के मॉडल कॉलेज की बिल्डिंग का उदघाटन केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल को करना था, जिसमे कांग्रेस विधायक अजय टण्डन बतौर विशिष्ठ अतिथि थे। शुक्रवार को पंचायत चुनाव की आचार सहिंता लागू होने के कारण ये उद्घाटन कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया। नियमानुसार इस बात की जानकारी कालेज प्रबंधन द्वारा अतिथियों को देनी थी लेकिन प्रबंधन ने कांग्रेस विधायक को सूचना देना लाज़मी नही समझा और विधायक समय से पहले ही कार्यक्रम स्थल पहुंच गए।

यह भी पढ़ें- Mandi bhav: 28 मई 2022 के Today’s Mandi Bhav के लिए पढ़े सबसे विश्वसनीय खबर

जब विधायक यहां पहुंचे तो उन्हें कोई नही मिला, फिर क्या था विधायक का गुस्सा सर चढ़ कर बोलने लगा। आनन-फानन में कालेज के प्रिंसिपल यहां पहुंचे और फिर प्रिंसिपल और विधायक के बीच बातचीत होती रही। हालांकि पूरे घटनाक्रम में विधायक अजय टण्डन इस बात का हवाला देते रहे कि वो इस कॉलेज के विद्यार्थी रहे हैं और उनका फर्ज था कि कॉलेज के कार्यक्रम में वो समय से पहले आएं लेकिन उनको इस बारे में सूचना जरूर दी जानी चाहिए थी।

यह भी पढ़ें- President Ram Nath Kovind : भोपाल पहुंचे राष्ट्रपति का कैसा है शेड्यूल और क्या खाएंगे खाने में

इस दौरान कालेज स्टाफ और प्रिंसिपल माफी मांगते हुए भी नजर आए लेकिन विधायक ने साफ कहा कि शिक्षक पूज्य हैं और वो उनका सम्मान करते हैं इसलिए माफी न मांगें। लंबे समय तक चली कहासुनी के बाद विधायक और प्रिंसिपल ने मीडिया के सामने अपनी बात रखी। वहीं इस पूरे घटनाक्रम ने कॉलेज प्रबंधन की लापरवाही को जरूर उजागर किया है।