Indore : जैन मिठान भंडार पर कीड़े निकलने के बाद अब कचोरी से निकला कॉकरोच, क्या अफसर अब भी करेंगे अनदेखा?

इंदौर (Indore) के जैन मिठान भंडार (JMB) से जुड़ी हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आ रही है। इंदौर का प्रसिद्ध ब्रांड जैन मिठान भंडार की दुकान से पहले खाने की चीज में कीड़ा निकला उसके बाद अब कचोरी में से कॉकरोच निकला है।

indore

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। इंदौर (Indore) के जैन मिठान भंडार (JMB) से जुड़ी हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि इंदौर का प्रसिद्ध ब्रांड जैन मिठान भंडार की दुकान से पहले खाने की चीज में कीड़ा निकला उसके बाद अब कचोरी में से कॉकरोच निकला है। जिसका वीडियो हाल ही में सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, इंदौर के पिपलियाहाना पर स्थित JMB (जैन मिठान भंडार) की दुकान में से कचोरी के अंदर कॉकरोच निकला है। लगातार ऐसे मामले सामने आने के बाद भी खाद्य विभाग के शुद्ध के खिलाफ युद्ध में जैन मिठाई पर कोई कार्यवाई नहीं की जा रही है।

Must Read : Indore : जैन मिठान भंडार पर कीड़े निकलने के बाद अब कचोरी से निकला कॉकरोच, क्या अफसर अब भी करेंगे अनदेखा?

Indore : क्या अफसर अब भी करेंगे अनदेखा?

शायद मनमानी कर रहे JMB पर कड़े एक्शन लेने से अफसर कतरा रहे है। क्योंकि इससे पहले भी खाने की चीज में कीड़ा निकला था जिसके बाद भी कोई जांच नहीं गई। वहीं अभी एक बार फिर से ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें एक व्यक्ति द्वारा JMB ( जैन मिठान भंडार ) से कचोरी खरीदी गई। जब वह इसे खाने लगा तो उसमें उसे अचानक मरा हुआ कॉकरोच नजर आया। कॉकरोच देख वह तुरंत काउंटर पर गया। तब उस व्यक्ति ने दुकान के मैनेजर से बात की तो उसने उस प्लैट को डस्टबिन में फेंक दिया।

जब व्यक्ति ने उनसे पूछा की क्या आप हमें कॉकरोच खिलाएंगे तो दुकान के मैनेजर ने कहा कि हम आपको ऐसा खाना क्यों खिलाएंगे। आपको बता दे, लगातार ऐसा मामला सामने आने के बाद भी कोई कार्यवाई नहीं होना लोगों को इतने बड़े ब्रांड से दूर करता है। अब तक लोग जैन मुथाई भंडार पर काफी ज्यादा भरोसा कर के उसको शुद्धता को देखते हुए वहां खाने के लिए जाते हैं। लेकिन उसके बाद भी कई लोगों के साथ ऐसा होता है यहां जाने पर भरोसा कम हो जाता है। अब देखना ये होगा कि अफसर इस मामले के सामने आने के बाद क्या कार्यवाई करते हैं। क्योंकि ये लोगों की जिंदगी के साथ खिलवाड़ हो रहा है।