इंदौर के व्यापारी ने की तेल कारोबारी के साथ 35 लाख की ठगी, मामला पुलिस में

ऑक्सीजन कंसंट्रेटर

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। इंदौर (Indore) के एक व्यापारी द्वारा ग्वालियर (Gwalior) के तेल कारोबारी के साथ 35 लाख की ठगी करने का मामला सामने आया है। परेशान तेल कारोबारी ने ग्वालियर पुलिस अधीक्षक (Gwalior SP) और कोतवाली थाने में इंदौर के व्यापारी के खिलाफ शिकायती आवेदन दिया है और कार्यवाही की मांग की है।

ग्वालियर के दाल बाजार (Dal Bazar) में तेल का थोक कारोबार करने वाली फार्म अभिनंदन ग्लोबल मार्केटिंग के संचालक राकेश जैन ने पुलिस अधीक्षक अमित सांघी और कोतवाली थाने के टीआई को एक आवेदन देकर इंदौर की फर्म एम एस सोया इंडस्ट्रीज पचोर के खिलाफ 35 लाख की ठगी और धोखाधड़ी की शिकायत करने का अनुरोध किया है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....