पुलिस की गिरफ्त में मोबाइल स्नेचर, दोस्त की बर्थडे पार्टी मनाने के लिए वारदात को दिया था अंजाम

Published on -
Indore Crime News

Indore Crime News : इंदौर में लगातार चोरी, लूट और डकैती जैसे अपराध बढ़ते जा रहे हैं। आए दिन बदमाश ऐसी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। जिसके लिए अब इंदौर पुलिस भी सख्त हो गई है। दरअसल, इन वारदातों को रोकने के लिए इंदौर पुलिस कमिश्नर मकरंद देउस्कर के द्वारा सभी थानों की पुलिस को कार्यवाई करने के निर्देश दिए हैं। जिसके बाद मिले आदेश का पालन करते हुए थाना कनाडिया पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर मोबाइल स्नेचरों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की हैं।

दोस्त की बर्थडे पार्टी मनाने के लिए की चोरी

हाल ही में शातीर मोबाईल स्नेचर थाना कनाड़िया पुलिस ने गिरफ्तार किया है। साथ ही उनसे 77,000 हजार रुपये के सामान जब्त किए गए है। आरोपी सुनसान रास्तों पर राहगीरों को निशाना बना कर उनसे सामान चुरा कर फरार हो जाते थे। अपने आरोपी दोस्त की बर्थडे पार्टी मनाने के लिए इस वारदात को आरोपियों ने अंजाम दिया।

जानकारी के मुताबिक, पकड़े गए आरोपी की पहचान देवराज पिता मानसिंह आमलिया निवासी उमरिया चक कालोनी थाना खुडैल इंदौर मुल निवासी ग्राम ग्यारस पुरा थाना हाट पिपलिया जिला देवास, सुनिल निगम पिता कनसिंग निगम निवासी ऋषभ कॉलोनी नेमावर रोड थाना तेजाजी नगर इंदौर, फरार आरोपी राजा बौरासी द्वारा इन्दौर शहर के थाना कनाडिया क्षेत्र के गुरुकृपा रेस्टोरेंट के सामने बिचौली मर्दाना रोड इंदौर ने मोबाइल स्नेचिंग की वारदात को अंजाम देने की बात स्वीकार की।

पकड़े गए आरोपियों को लेकर डीसीपी ने आदतन अपराधी होना बताते हुए खास बात कही कि अपने दोस्त के बर्थडे मनाने के लिए आरोपी ने इस घटना को अंजाम दिया है। दूसरे फरार आरोपी राजा हो राशि को पकड़ने के लिए पुलिस लगी हुई है।

इंदौर से शकील अंसारी


About Author

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं।मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।

Other Latest News