दुष्कर्म के आरोपी MLA के बेटे पर अब इनामी राशि 25 हजार, जल्द ही गिरफ्तार होने की उम्मीद

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के निर्देश पर आईजी हरिनारायणचारी मिश्र ने आरोपी करण मोरवाल पर 15 हजार से बढ़ाकर 25 हजार रुपये की है।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। इंदौर (Indore) की युवती से शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने वाले तत्कालीन यूथ कांग्रेस नेता और बड़नगर से कांग्रेस विधायक के पुत्र पर अब पुलिस ने इनामी राशि और बढ़ा दी है। जहां एक दिन पहले पूछताछ के लिए आरोपी के भाई को इंदौर लाया गया था वहीं 24 घण्टे के भीतर ही पुलिस ने दुष्कर्म आरोपी करण मोरवाल पर ईनाम बढ़ाकर 15 हजार से 25 हजार रुपये कर दिया।

ये भी पढ़ें- Gwalior News : प्रभारी मंत्री के आदेश को हवा में उड़ाते ग्वालियर नगर निगम के अफसर

इंदौर आईजी हरिनारायणचारि मिश्रा ने बुधवार को मीडिया को बताया कि दुष्कर्म के आरोप में फरार विधायक पुत्र करण मोरवाल पर पुलिस ने 15 हजार रुपये इनाम की राशि बढ़ाकर 25 हजार रुपये कर दी है। बताया जा रहा है कि गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के निर्देश पर आईजी हरिनारायणचारी मिश्र ने ईनाम की राशि बढ़ाई है। बता दें कि बड़नगर कांग्रेस विधायक मुरली मोरवाल का बेटा करण मोरवाल यूथ कांग्रेस से जुड़ा नेता है। पिछले कई महीने से दुष्कर्म के मामले में अलग-अलग राज्यों में फरारी काट रहा है। हालांकि, पुलिस को ये जानकारी हाथ लगी थी कि आरोपी करण मोरवाल के पास पासपोर्ट नहीं है। ऐसे में लुक आउट नोटिस जारी नहीं किया गया है लेकिन पुलिस की सीमावर्ती इलाकों में भी छानबीन जारी है क्योंकि माना जा रहा है कि आरोपी नेपाल जा सकता है।

ये भी पढ़ें- उपचुनाव : कमलनाथ की सभा में गरमाया ‘बागली’ का मुद्दा, अरुण यादव ने किया ये बड़ा दावा

इधर, इंदौर आईजी हरिनारायणचारि मिश्रा ने उम्मीद जताई है कि जल्द ही आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ सकता है। वहीं इस बीच कयास ये भी लग रहे है कि आरोपी सीधे कोर्ट में सरेंडर कर सकता है लिहाजा, पुलिस ने हर तरफ चौकसी बढ़ा दी है। फिलहाल, आरोपी पुलिस गिरफ्त से दूर है लेकिन पुलिस के प्रयासों की तेजी ये बताने के लिए काफी है कि कांग्रेस विधायक के आरोपी बेटे को पकड़ना पुलिस के लिए बड़ी चुनौती है।