Indore News : बदमाशों का निकाला गया जूलूस, हाथ पैर जोड़ते आये नजर!

इंदौर, स्पेशल डेस्क रिपोर्ट।  इंदौर में आपराधिक वारदातों पर लगाम कसने के लिए पुलिस तमाम प्रयास कर रही है बावजूद इसके बुलंद हौसलों के साथ बदमाशों द्वारा अपनी करतूतों को अंजाम दिया जा रहा है।

हाल ही में विजय नगर पुलिस ने 6 ऐसे बदमाशों को गिरफ्तार किया है जो वाहन चोरी के साथ ही लूट की वारदात को अंजाम दिया करते थे। वहीं इलाके में उनकी दहशत बढ़ती ही जा रही थी ऐसे में पुलिस ने उन इलाकों में बदमाशों का जुलूस निकाला जिन इलाकों में उनकी तूती बोलती थी। पुलिस के आगे बेवस नजर आए बदमाशों द्वारा उठक बैठक लगाकर माफी मांगी गई।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....