मुसीबत में इंदौर नगर निगम की कचरा गाड़ी से रील बनाने वाले लोग, FIR होगी दर्ज

Published on -
indore news

Indore News : इंदौर में रील बनाने वाले लोग सबसे ज्यादा है। लोगों को रील बनाने की ऐसी लथ लगी हुई है कि वह किसी भी चीज के साथ रील बनाने लग जाते हैं। कुछ दिनों पहले शहर में नगर निगम की कचरा गाड़ी से कुछ लोगों ने रील बनाई। जो वायरल हो गई। नगर निगम के कचरा वाहन का इस्तेमाल कर रील बनाने वालों के खिलाफ शहर के विजय नगर थाना पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई।

ऐसे में शिकायत में कहा गया कि रील बनाने वालों ने कचरा वाहन के हेल्पर से कहा कि वह एक एनजीओ से हैं और स्वच्छता का सर्वे कर रहे हैं। इसलिए उन्हें वाहन के साथ फोटो खिंचवाना है। ऐसे में हेल्पर ने गाड़ी उन्हें दे दी। लेकिन उन लोगों ने कचरा गाड़ी के साथ रील बना ली। ये झूठ रील बनाने के लिए बोलै गया।

ये है पूरा मामला 

जब रील वायरल हो गई तो ये मामला नगर निगम के अधिकारी के पास पहुंचा। जिसके बाद उन्होंने इस मामले को संज्ञान में लेने के बाद पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। जानकारी के मुताबिक, जोन 7 सीएसआइ संजय घावरी ने इस मामले को लेकर कहा कि ये घटना 15 दिन पुरानी है। कचरा वाहन पीयू-4 के पास खड़ा था।

इसी बीच इस बीच रील बनाने वाले वीर शर्मा और पारूल अहिरवाल वहां पहुंचे और हेल्पर से झूठ बोला और गाड़ी रील बनाने के लिए ले ली। जब वह वीडियो बनाने लगे तो हेल्पर ने रोकने की भी कोशिश की। ऐसे में उन्होंने कहा कि वह स्वच्छता का वीडियो बना रहे हैं। लेकिन बाद में दोनों वहां से चले गए। अब दोनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जा सकती है।

 

 


About Author

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं।मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।

Other Latest News