कारखाने में हुई कर्मचारी की मौत, संचालक ने बेटे और नौकर के साथ मिलकर शव को लगाया ठिकाने

Published on -
indore crime news

Indore Crime News : मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में तेजी से अपराध के और मौत के मामले बढ़ते जा रहे हैं। आए दिन किसी ना किसी के साथ कोई घटना हो रही है। अभी हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि एक कर्मचारी की कारखाने में काम करते वक्त आग की चपेट में आने से मौत हो गई। मौत होने के बाद कारखाना के संचालक और उसके बेटा ने कर्मचारी की मदद से शव को ठिकाने लगा दिया। ये मामला तब सामने आया जब पुलिस को शक हुआ और पुलिस ने सीसीटीवी की तलाश की।

दरअसल, शव को फैक्टरी संचालक हरीश चौहान, बेटा विवेक चौहान निवासी सूरज नगर और कर्मचारी गोपाल द्वारा पटरी पर फेंक दिया गया था। ये घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। वहीं कुछ लोगों ने भी उन्हें देख लिया। जिसकी मौत हुई है उस युवक का नाम प्रद्युमन था। उसकी उम्र 20 वर्षीय थी। वह जगन्नाथनगर का रहने वाला था। वह सांवेर रोड़ स्थित ओद्योगिक नगर में हरीश चौहान की प्लास्टिक फेक्टरी में नौकरी करता था। मंगलवार युवक का शव पुलिस को सुखलिया रेलवे पटरी पड़ा मिला। जिसके बाद शव को बरामद कर तुरंत पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

पुलिस की गिरफ्त में 3 आरोपी 

पहले पुलिस ने आत्महत्या समझा लेकिन बाद में इस मामले में शक होने के बाद जांच शुरू की। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी ये सामने आया कि युवक की मौत जलने की वजह से हुई है। जिसके बाद पुलिस ने कारखाने के फुटेज निकाले तो स्थिति स्पष्ट हुई। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज निकाले तो फैक्टरी संचालक हरीश चौहान, बेटा विवेक चौहान निवासी सूरज नगर और कर्मचारी गोपाल अहिरवार निवासी सुखलिया प्रद्युम्न को ले जाते हुए दिखाई दिए। जिसके बाद पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया है।


About Author

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं।मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।

Other Latest News