3 दिनों में हुई 3 लोगों की हत्याएं, जानिए किन मामलों में

इंदौर में मारपीट का मामला हत्या में हुआ तब्दील, पुरानी रंजिश के चलते हुआ था विवाद

इंदौर, आकाश धौलपुरे। इंदौर (indore) में एक बार फिर मारपीट का मामला हत्या में तब्दील हो गया। दरअसल, मृतक का विवाद 2 दिन पहले हुआ था इसके बाद उसका घायल अवस्था मे इलाज चल रहा था, वही रविवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। बता दे कि इंदौर में हत्याओं का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है, पिछले 3 दिनों में 3 लोगों की हत्या हो चुकी हैं।

3 दिनों में हुई 3 लोगों की हत्याएं, जानिए किन मामलों में

यह भी पढ़े…Relationship tips : चाहिए पार्टनर का अटेंशन, इन बातों को करें फॉलो

वही रविवार को इंदौर के द्वारकापुरी थाना क्षेत्र में 2 दिन पहले हुए विवाद में एक युवक की मृत्यु हो गई है। युवक का नाम राजेश चौहान बताया जा रहा है। राजेश चौहान मृत्यु भोज के कार्यक्रम में गया था जहां उसका विवाद बबलू तंवर से हुआ था। पुरानी रंजिश के चलते बबलू तंवर ने मृतक के साथ मारपीट की। जिसके बाद राजेश चौहान को घायल अवस्था में एम.वाय. में भर्ती कराया गया था। जहां आज उसकी मौत हो गई है। परिजन करन चौहान की माने तो पूर्व में भी मृतक का विवाद बबलू तंवर से हुआ था फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़े…रेत खनन माफिया एवं ठेकेदारों पर हो मुकद्दमा दर्ज, नहीं बचना चाहिए प्रकृति के दुश्मन : डॉ रमेश दुबे

यह है तीन मामले में

29 जुलाई 2022 : इंदौर में तीन अज्ञात लुटेरों ने फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो के कर्मचारी की चाकू से वार कर हत्या कर दी, बदमाशों ने सुनसान इलाके में डिलीवरी कर्मचारी को रोक कर चाकू से करीब पांच घातक वार किए, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया और इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। मृतक युवक सुनील (24) पुत्र अमृतलाल वर्मा है।

30 जुलाई 2022 : इंदौर (indore) के चंदन नगर थाना क्षेत्र के ग्रीन पार्क इलाके 52 बंगले में शुक्रवार रात से जारी विवाद में देर रात 3 बजे हत्या हो गई। बताया जा रहा है कि आरोपी ने 50 केबल ऑपरेटर पर चाकू से हमला किया जिससे केबल ऑपरेटर की मौत हो गई। मृतक का नाम फारुख शेख बताया जा रहा है।

31 जुलाई 2022 : इंदौर के द्वारकापुरी थाना क्षेत्र में 2 दिन पहले हुए विवाद में एक युवक की मृत्यु हो गई है। युवक का नाम राजेश चौहान बताया जा रहा है।