6 महीने से फरार दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार, शादी का झांसा देकर युवती को फुसलाया

इंदौर, आकाश धोलपुरे। भवरकुआँ पुलिस ने दुष्कर्म के मामले में पिछले 6 महीने से फरार चल रहे एक कोचिंग संचालक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने शादी का झांसा देकर पीड़िता के साथ लंबे समय तक दुष्कर्म किया और पीड़िता के ही 3 लाख 70 हजार रुपये लेकर फरार हो गया। इसके बाद मामला भवरकुआँ पुलिस ने लंबे समय से फरार दुष्कर्म के फरार आरोपी संजीव गौतम को पकड़ा है।

संजीव गौतम भवरकुआँ क्षेत्र में सरस्वती कोचिंग के नाम से क्लास क्लास चलाता था। पुलिस के मुताबिक पीड़ित युवती कोचिंग में पढ़ाने आती थी। आरोपी ने पीड़िता को शादी का झांसा देकर लंबे समय तक दुष्कर्म किया और मार्च में लॉकडाउन लगने पर अपने घर चला गया। जब पीड़िता ने उससे संपर्क किया तो उसने कोई बात नहीं की। इसके बाद छात्रा को पता चला कि वो पहले से ही शादीशुदा है। इसपर पीड़िता ने भवरकुआँ पुलिस को मामले की शिकायत की दर्ज करवाई थी। पीड़िता ने पुलिस को बताया था कि आरोपी ने उससे कोचिंग के खर्च सहित कोचिंग आगे बढ़ाने के लिए 3 लाख 70 हजार रुपये भी लिए थे। पुलिस ने आरोपी को सतना से हिरासत में लिया है। फिलहाल पुलिस आरोपी का पुलिस रिमांड लेकर पूछताछ में जुटी है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।