इंदौर को लेकर BJP विधायक ने जताई चिंता, कलेक्टर को पत्र लिख की ये मांग

bjp-mla-akash-vijayvargiya-target-on-kamalnath-government

इंदौर।

प्रदेश के इंदौर जिले में तेजी से फैल रहे कोरोना संक्रमण के बाद सरकार एवं प्रशासन अलर्ट हो गई। वही इंदौर के विधायक और भाजपा नेता आकाश विजयवर्गीय ने जिला कलेक्टर को पत्र लिखा है। अपने पत्र में विधायक आकाश विजयवर्गीय ने कहा है के कुछ बस्तियों में पुलिस की समुचित व्यवस्था ना होने की वजह से लोग एक दूसरे के संपर्क में आसानी से आ रहे हैं। जिसे वायरस संक्रमण फैलने की संभावना बढ़ गई है। जिसके लिए उन्होंने जिला कलेक्टर से विशेष व्यवस्था करने की अपील की है।

अपने पत्र में विधायक आकाश विजयवर्गीय ने लिखा है कि यह चिंता का विषय है कि उनके विधानसभा क्षेत्र में कोरोना महामारी तेजी से फैल रही है। जिसमें से ज्यादातर घनी आबादी बस्तियों के मरीज पाए गए हैं। किंतु पुलिस की समुचित व्यवस्था ना होने की वजह से यहां के लोग एक दूसरे के संपर्क में बहुत तेजी से आ रहे हैं जिससे इस संक्रमण के फैलने की संभावना बढ़ती जा रही है। वहीं विधायक विजयवर्गीय ने कहा कि उन्हें इसकी जानकारी बस्ती के युवाओं से मिली है। उन्होंने प्रशासन से अपील की है बस्तियों को चिन्हित कर यहां विशेष व्यवस्थाएं की जाए अन्यथा पूरे इंदौर को संभालना मुश्किल हो जाएगा। उन्होंने जिला कलेक्टर से कहा है कि इस संबंध में जो भी कार्यवाही की जाए उसे उन्हें अवगत करवाया जाए।

बता दें कि सोमवार को इंदौर से कुछ लोगों के सैंपल भोपाल भेजे गए थे जिसमें से 17 के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद शहर को पूरी तरह से लॉक डाउन कर दिया गया है। वहीं इससे पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इंदौरवासियों से अपील की थी कि वह यथासंभव प्रशासन की सहायता करें। अपने घरों में रहे आवश्यक सामग्री या प्रशासन से उन तक पहुंचा रही है।

इंदौर को लेकर BJP विधायक ने जताई चिंता, कलेक्टर को पत्र लिख की ये मांग