इंदौर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, डेढ़ करोड़ रुपए की अवैध अंग्रेजी शराब जब्त

Before-result-illegal-liquor-worth-1-5-crores-seize-in-indore

इंदौर

 नतीजों से पहले एक बार फिर पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है। इंदौर पुलिस ने बाईपास पर विदेशी शराब से भरा कंटेनर पकड़ा है, जिससे 1252 पेटी विदेशी शराब बरामद की गई है।घटना के बाद कंटेनर चालक समेत अन्य साथी मौके से फरार हो गए।  फिलहाल खजराना पुलिस ने कंटेनर मालिक और चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियो की तलाश की शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार 6-7 दिसंबर 2018 की रात्रि में पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि बायपास सर्विस रोड पर लाभगंगा गार्डन के पास में कंटेनर आरजे-52 जीए-3178 खड़ा है, जिसमें कोई अवैध सामान भरा हुआ है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि एक कंटेनर अंधेरे में खड़ा था जिसके पीछे एक व्यक्ति कुछ रिपेयरिंग कर रहा था। कंटेनर के पीछे के दोनों दरवाजे खुले थे। कंटेनर की जांच करने पर उसमें 1252 पेटी अंग्रेजी शराब की पेटियां  पाई गई तथा कंटेनर के केबिन की तलाशी में कोई बिल्टी, रसीद नहीं मिली।इस शराब की कीमत करीब 1.5 करोड़ रुपए बताई जा रही है।

पुलिस ने अवैध शराब और कंटेनर जब्त कर धारा 34 (2) आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच शुरु कर दी है।वहीं गाड़ी के नंबर के आधार पर कंटेनर मालिक तक पुलिस पहुंचने का प्रयास कर रही है, फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।