भूमाफिया चंपू अजमेरा को पुलिस ने नेपाल से धर दबोचा, करोड़ो की धोखाधड़ी का है आरोप

इंदौर।आकाश धोलपुरे

जमीन को जादूगरी करने वाले लंबे समय से फरार चल रहे एक नामचीन भूमाफिया को इंदौर पुलिस ने अपनी गिरफ्त में ले लिया है। इंदौर क्राईम ब्रांच को ये बड़ी सफलता मिली है जिसके तहत इंदौर में जमीनों से जुड़े 16 से भी ज्यादा प्रकरणों में फरार चल रहे कुख्यात भूमाफिया चंपू अजमेरा को इंदौर की क्राईम ब्रांच पुलिस ने नेपाल से धर दबोचा है।

सुत्रों के मुताबिक़ चंपू की एक कार भी ज़ब्त की गई है। दरअसल, कांग्रेस शासनकाल में भूमाफिया पर कार्रवाई के दौरान कई भूमाफियाओ की धरपकड़ की गई थी और इनमें शामिल भूमाफिया चंपू अजमेरा तब से से फरार चल रहा था। भूमाफिया और अपराधियों की फेरिहस्त में शामिल इनामी बदमाशो की धरपकड़ में इंदौर क्राईम ब्रांच के पुलिस अधीक्षक राजेश दंडोतिया और उनकी टीम को पाँचवीं बड़ी सफलता हाथ लगी है।

चंपू अजमेरा पर 30 हजार का इनाम रखा गया था और तकनीकी तौर पर सक्षम इंदौर क्राइम ब्रांच ने तकनीक के सहारे ही ही चंपू को नेपाल से गिरफ्तार किया है। पुलिस गिरफ्त में आये चंपू अजमेरा को आज इंदौर लाया जा सकता है पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने इस बात की पुष्टि की है चंपू अजमेरा को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके पहले पुलिस ने चंपू की पत्नि और पिता को भी गिरफ्तार किया था जो एक तरह से चंपू के गुनाह में भागीदार रहे थे।