sex racket

इंदौर| देह व्यापार के अवैध कारोबार के लिए बदनाम इंदौर शहर में लगातार सेक्स रैकेट का पर्दाफ़ाश किया जा रहा है| बुधवार देर रात को इंदौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र से क्राइम ब्रांच व पुलिस की संयुक्त टीम ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने दबिश देकर मौके से चार लड़की और तीन लडको को पकड़ा है| उनके खिलाफ अनैतिक देह व्यापार का मामला दर्ज किया है ।

दरअसल, पुलिस को शिकायत मिल रही थी कि एरोड्रम थाना क्षेत्र के बीएसएफ के समीप पानी की टंकी वाले इलाके के एक घर मे आये दिन अनैतिक गतिविधियां संचालित की जा रही है। इसके बाद पुलिस और क्राइम ब्रांच ने कार्रवाई करते हुए चार लड़की और तीन लडको को पकड़ा है । रहवासियो की शिकयत पर पुलिस ने सभी को गिरफ्तार उनके खिलाफ अनैतिक देह व्यापार का मामला दर्ज किया है । 

राजस्थान ओर मुम्बई की लडकियां पकड़ाई 

पकड़ाई गई युवतियां राजस्थान और मुम्बई की है । पूरा मामला एरोड्रम थाना क्षेत्र के बीएसएफ पानी की टंकी के पास का है । यहाँ रहने वाले लोगो की शिकायत पर क्राइम ब्रांच ओर एरोड्रम पुलिस की टीम ने एक मकान पर छापा मारकर देह व्यापार में लिप्त चार युवतियों ओर तीन लड़को को पकड़ा है । पकड़ाई लड़कियों में दो इंदौर की जबकि एक राजस्थान और एक मुम्बई की है । वही राजकुमार शरद ओर सद्दाम नाम के तीन ग्राहकों को भी पुलिस ने पकड़ा है । एरोड्रम टीआई अशोक पाटीदार ने बताया कि पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर, अनैतिक देह व्यापार करने का मामला दर्ज किया है। अब पुलिस ये पता लगाने में जुट गई है कि गिरफ्त में आई युवतियां देह व्यापार में कैसे आई और क्या इनके साथ कोई और बड़ा गिरोह भी जुड़ा हुआ है। बताते हैं शरद शर्मा ने अनैतिक काम में लिप्त एक महिला को ये मकान किराये पर अनुबंध कर दिलवाया था। पिछले एक माह से यहां अनैतिक कारोबार के लिए शरद ग्राहक व लड़कियों को बुलाकर धंधा संचालित कर रहा था। 

पुलिस ने चार महिलाओं को हिरासत में लिया।