Indore News: 11वें दिन भी जारी संविदा स्वास्थ्य कर्मियों की हड़ताल, मानव श्रृंखला बनाकर रखी मांग

Indore News : इंदौर में संविदा स्वास्थ्य कर्मचारियों की हड़ताल 11वें दिन भी जारी रहा। इस दौरान कर्मचारियों ने तपती दोपहरी में मानव श्रृंखला बनाई और अपनी 3 सूत्री मांगों को हल करने का जिम्मेदारों से आग्रह किया। जिसे देखकर मन विचलित हो गया। दरअसल, कड़कड़ाती धूप में बगैर चप्पलों के एक-दूसरे का हाथ पकड़े यह संविदा कर्मचारी अपनी पीड़ा सरकार तक पहुंचाने का प्रयास कर रही थी।

संविदा कर्मी ने दी ये जानकारी

संविदा कर्मी नीतू ने बताया कि, “अस्पतालों में हमारे नहीं होने से गर्भवती महिलाओं को बेहद परेशानी हो रही है। साथ ही, लैब में होने वाले टेस्ट भी जरूरत से ज्यादा देरी से हो रहे हैं और टीवी के मरीजों को दवाई देने में भी तकलीफ निरंतर देखी जा रही है। बता दें कि अकेले इंदौर में 900 संविदा स्वास्थ्य कर्मचारी हैं जो कि क्रमिक भूख हड़ताल पर हैं। आगे उन्होंने कहा कि, समय रहते यदि हमारी मांगे नहीं मानी गई तो आगामी दिनों में भोपाल में भी आंदोलन किया जाएगा।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।