इंदौर में जबरन कराई गई नाबालिग की शादी, शिकायत के बाद 7 लोगों पर प्रकरण दर्ज

Indore Crime News: शहर में एक नाबालिक लड़की की जबरन शादी कराए जाने की जानकारी सामने आई है। लड़की ने अपने परिवार और ससुराल वालों पर आरोप लगाते हुए केस दर्ज करवाया है। लड़की की शिकायत पर पुलिस ने बाल विवाह प्रतिषेध अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।

लड़की ने बताया कि उसकी बुआ, दादी, भाई सहित परिवार के अन्य लोगों ने जबरदस्ती कर उसकी शादी उज्जैन में रहने वाले दरबार सिंह नामक युवक से करा दी जो उसकी उम्र का दोगुना है। 4 महीनों तक जबरदस्ती ससुराल में रहने के बाद उसने घर वापस पहुंचकर सभी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। मामले की गंभीरता को देखते हुए पलासिया पुलिस ने 7 लोगों के खिलाफ प्रकरण बनाया है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।