इंदौर: पूर्व सांसद सुमित्रा महाजन ताई हुई अस्वस्थ, बॉम्बे अस्पताल में भर्ती

सुमित्रा महाजन

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मिनी मुंबई कहे जाने वाले इंदौर (Indore) से बड़ी खबर मिल रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूर्व लोकसभा स्पीकर और इंदौर की पूर्व सांसद सुमित्रा महाजन ताई (Sumitra Mahajan TAI) की तबियत बिगड़ गई है। बीजेपी विधायक सुमित्रा कास्डेकर (BJP MLA Sumitra Kasdekar) ने ट्वीट कर उनके जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की है।

यह भी पढ़े.. कैबिनेट बैठक: सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मंत्रियों को सौंपी बड़ी जिम्मेदारी

सुमित्रा महाजन ताई को शहर के बॉम्बे अस्पताल (Bombay Hospital) में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया। सुत्रों की माने तो डॉक्टरों के अनुसार ताई को मामूली बुखार है। उनके स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है।डॉक्टरों की एक टीम उनकी लगातार निगरानी कर रही है, हालांकि सुमित्रा महाजन ताई का कोविड टेस्ट नेगेटिव आया है। उनका बुखार भी नियंत्रण में है। उन्हें सामान्य वार्ड में स्थानांतरित किया जा रहा है।

बुरहानपुर (Burhanpur) के नेपानगर विधानसभा क्षेत्र (Nepanagar Assembly Constituency) से बीजेपी विधायक सुमित्रा कास्डेकर (BJP MLA Sumitra Kasdekar) ने ट्वीट कर लिखा है कि पूर्व लोकसभा अध्यक्ष श्रीमती सुमित्रा महाजन (ताई) जी को आश्वस्त होने की सूचना प्राप्त हुई !! माता रानी से आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करती हूं !!

वही बीजेपी विधायक पारस जैन ने भी ट्वीट कर लिखा है कि पूर्व लोकसभा अध्यक्ष श्रीमती सुमित्रा महाजन जी के अस्वस्थ होने का समाचार मिला।मैं ईश्वर से उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं। सुमित पचौरी ने ट्वीट कर लिखा है कि लोकसभा की पूर्व अध्यक्ष माननीया सुमित्रा महाजन जी (ताई) के अस्वस्थ होने का समाचार मिला। मैं ईश्वर से उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं।